सुपरहीरो के अवतार में दिखे कार्तिक आर्यन, एक्टर के पोस्ट को देख मची खलबली

कार्तिक आर्यन आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। फिलहाल एक्टर अपने एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए है। इस पोस्ट में वो सुपरहीरो के अवतार में नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि इसके अलावा एक्टर आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। फिलहाल एक्टर अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। इस पोस्ट में एक्टर सुपरहीरो के अवतार में नजर आ रहे हैं। अब एक्टर के इस पोस्ट को देखकर फैंस तरह-तरह के क्यास भी लगा रहे हैं।

कार्तिक बने सुपरहीरो

कार्तिक ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें एक्टर ध्यान की मुद्रा में बैठे हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उनकी बाॅडी से काफी प्रकाश निकलता हुआ नजर आ रहा है, जैसे उनके शरीर को चिंगारियों ने घेर लिया हो। इसमें एक्टर के न सिर्फ कपड़े बल्कि मेकअप और हेयर स्टाइल भी बेहद हटके नजर आ रहे हैं। वहीं,अब कार्तिक का लेटेस्ट वीडियो देखकर हर किसी के दिमाग के घोड़े दौड़ गए हैं। अब फैंस एक्टर के इस पोस्ट पर काॅमेंट कर अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। एक फैन ने इस पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- ‘ब्रह्मास्त्र 2, कृष 4 या शक्तिमान, किसका लुक है?’  फिलहाल कार्तिक ने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में सिर्फ लिखा है ‘लोडिंग।’ उन्होंने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है उनका ये लुक किस फिल्म के लिए है। फिलहाल उनके इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

इन फिल्मों से धमाका करेंगे कार्तिक आर्यन

बता दें, डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल दिवाली के मौके पर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित लीड रोल में होंगे। कार्तिक आखिरी बार ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी मुख्य किरदार थीं। ‘भूल भुलैया 3’ के अलावा कार्तिक कबीर खान की ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन को दिखाएगी।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts