अहमदाबाद: मां हीराबेन की अंतिम यात्रा, PM मोदी ने अर्थी को दिया कंधा

अहमदाबाद:  PM Narendra Modi mother Heeraben Modi Passes Away : पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का आज निधन (PM Modi Mother Heeraben Passes Away) हो गया है. प्रधानमंत्री मोदी भी अपने घर अहमदाबाद पहुंच गए हैं. उनकी मां हीराबेन की अंतिम यात्रा शुरू हो गई है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उनके भाइयों ने अपनी मां हीराबेन की अर्थी को कंधा दिया. उनका अंतिम संस्कार (Heeraben Death) गांधीनगर के सेक्टर 30 में होगा.

 

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन (Heeraben Modi Passes Away) की अचानक से मंगलवार को तबीयत खराब हो गई है. इस पर उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां टॉप डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही थी. 100 वर्ष की हीराबेन का शुक्रवार तड़के निधन हो गया. सूत्रों का कहना है कि उनको सांस लेने में परेशानी और ब्लड प्रेशर की समस्या थी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने मां को अंतिम नमन किया है. इसके बाद उन्होंने अपने भाइयों के साथ मिलकर मां हीराबेन की अर्थी को कंधा दिया है. मां हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है. आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अपनी मां के निधन की जानकारी दी है. वहीं, प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां के 100वें जन्मदिन पर एक ब्लॉग भी लिखा था, जिसमें उन्होंने मां से जुड़ी यादों को साझा किया था.

 

गौरतलब है कि गांधीनगर शहर के पास रायसन गांव में मां हीराबेन पीएम मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती थीं. पीएम नरेंद्र मोदी अपनी मां से मिलने के लिए नियमित रूप से रायसन जाते रहते थे और ज्यादातर गुजरात यात्रा के दौरान उनके साथ समय जरूर बिताते थे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts