5 दिन बाद हुए रिहा-आकाश विजयवर्गीय

निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने के बहुचर्चित मामले में गिरफ्तार हुए बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को रविवार सुबह जेल से रिहा कर दिया गया है.

इन्दौर नगर निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने के बहुचर्चित मामले में गिरफ्तार हुए बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को रविवार सुबह जेल से रिहा कर दिया गया है. इस दौरान बड़ी संख्या में सर्मथक रिहाई के दौरान जेल के बाहर उनसे मिलने पहुंचे. इसके पहले शनिवार को उन्हें भोपाल की स्पेशल कोर्ट से जमानत मिली थी. जेल से निकलने के बाद आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि1 क्षेत्र की जनता के लिए वे आगे भी काम करते रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा जेल में समय अच्छा बीता.

शनिवार को भोपाल की स्पेशल कोर्ट के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सुरेश सिंह ने आकाश विजयवर्गीय की जमानत अर्जी पर सुनवाई की थी. जिसमें उन्होंने 50 हजार और 20 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया था.

गौरतलब है कि जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के दौरान विवाद के बाद बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 26 जून को इन्दौर में नगर निगम के एक भवन निरीक्षक को क्रिकेट के बैट से पीट दिया था. आकाश बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं और नवंबर 2018 का विधानसभा चुनाव में इन्दौर-3 विधानसभा सीट से जीतकर पहली बार विधायक बने हैं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts