America Firing News: अमेरिका में फिर गोलीबारी का ‘तांडव’, कन्सास शहर में फायरिंग से हुई मौतें, 22 लोग हताहत

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सिरफिरे हमलावर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हैं, जिनमें कई मौतें होती हैं और कई लाग घायल हो जाते हैं। कन्सास शहर से भी ऐसा ही मामला सामने आया है।

America Firing News: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थम नहीं रही हैं। लगातार गोलीबारी की घटनाओं से अमेरिका के लोग सकते में हैं। ताजा घटना अमेरिका के कन्सास शहर में हुई है। कन्सास में गोलीबारी की घटना में 22 लोगों हताहत हुए हैं। अभी तक 2 लोगों की मौत की खबर है। यह आंकड़ा और बढ़ सकता है। जानकारी के अनुसार अमेरिका के कन्सास शहर में गोलीबारी की एक घटना में दो लोगों की मौत हो गई है।इस घटना में 22 अन्य लोग घायल हैं। इनमें आठ बच्चे हैं। गोलीबारी की यह घटना खेल आयोजन ‘सिटी चीफ्स सुपर बाउल’ के दौरान हुई। कन्सास सिटी पुलिस प्रमुख स्टेसी ग्रैव्स ने कहा कि इस घटना को लेकर तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि उनको सूचना मिली है कि कार्यक्रम के शामिल कुछ लोगों ने संदिग्ध को पकड़वाने में सहायता की।

पुलिस ने नहीं दी ज्यादा जानकारी

ग्रैव्स ने कहा कि आज जो कुछ भी हुआ उसको लेकर में मुझे दुख है। जो लोग यहां आए थे उन्हें कम से कम सुरक्षित वतावरण की उम्मीद थी। पुलिस ने पकड़े गए लोगों के बारे में तुरंत कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।

गोलीबारी का कारण अभी प​ता नहीं चला

पुलिस ने यह भी नहीं बताया है कि गोलीबारी के पीछे का मकसद क्या था। इससे पहले बीते साल डेनवार शहर में एमबीए चैम्पियनशिप में भी गोलीबारी हुई थी। उसमें भी कई लोग घायल हुए थे। सोशल मीडिया पर इस गोलीबारी के बाद लोगों के बदहवास होकर भागने की तस्वीरें और वीडियो खूब शेयर किए जा रहे हैं। कुछ दिन पहले भी न्यूयॉर्क के सबवे स्टेशन के एक प्लेटफॉर्म भी गोलीबारी हुई थी।

कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के दंपति और जुड़वा बेटों की हुई थी मौत

इससे पहले कैलिफोर्निया प्रांत में भारतीय मूल के एक दंपती और चार-वर्षीय उनके जुड़वां बेटे घर में मृत पाए गए थे। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार कैलिफोर्निया प्रांत में मृतकों की पहचान आनंद सुजीत हेनरी और उनकी पत्नी एलिस प्रियंका के अलावा चार वर्षीय जुड़वां बेटों के रूप में की गई। पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच हत्या-आत्महत्या के दृष्टिकोण से की जा रही है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts