Amit Shah Road Show: गृहमंत्री अमित शाह का गुजरात के अहमदाबाद में भव्य रोड शो, कल गांधीनगर में करेंगे नामांकन

Amit Shah Road Show: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को गांधीनगर में अपना नामांकन करेंगे, नामांकन से पहले वह गुरुवार को कई रोड शो और जनसभाएं करेंगे. गुरुवार सुबह उन्होंने अहमदाबाद में एक रोड शो किया.

नई दिल्ली:Amit Shah Road Show: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार सुबह गुजरात के अहमदाबाद में भव्य रोड शो किया. इसके अलावा गृह मंत्री शाह आज गुजरात के गांधीनगर में भी रोड शो के साथ-साथ जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद कल यानी शुक्रवार को वह गांधीनगर कलेक्ट्रेट में अपना नामांकन करेंगे. अपने नामांकन से पहले गृह मंत्री शाह ताबड़तोड़ रोड शो और रैलियां कर अपने समर्थकों से रूबरू होंगे. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री शाह आज साणंद, कलोल, साबरमती, घाटलोडिया, नारणपुरा और वेजलपुर विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करेंगे.

इन इलाकों में शाह का आज रोड शो

गृहमंत्री शाह ने अपना पहले रोड शो गुरुवार शाह सुबह करीब नौ बजे साणंद में एपीएमसी सर्कल से नलसरोवर चौक तक किया. जबकि दूसरा रोड शो गांधीनगर जिले के कलोल शहर में जेपी गेट से कलोल में टॉवर चौक तक किया. इसके बाद अमित शाह शाम 4 बजे राणिप में सरदार पटेल चौक से रोड शो करेंगे.

उनका ये रोड शो घाटलोदिया में केके नगर, नारणपुरा में वलीनाथ चौक से होकर गुजरेगा और वेजलपुर विधानसभा क्षेत्र में जीवराज पार्क चार रास्ता पर समाप्त होगा. पार्टी पदाधिकारियों के मुताबिक, गुजरात भाजपा की ओर से देर शाम वेजलपुर में एक सार्वजनिक बैठक का आयोजन होगा. जिसमें गृह मंत्री शाह का संबोधिन दे सकते हैं.

कल गांधीनगर में शाह का रोड शो

बता दें कि अमित शाह को बीजेपी ने इस बार भी गुजरात की गांधीनगर सीट से लोकसभा चुनाव में उतारा है. जहां वह कल यानी शुक्रवार (19 अप्रैल) को नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन दाखिल करने से पहले वह एक रोड शो करेंगे. इसके साथ ही वह जनसभा को भी संबोधित करेंगे. बता दें कि अमित शाह ने 2019 का लोकसभा चुनाव भी गुजरात की गांधीनगर सीट से ही लड़ा था. जिसे उन्होंने 5.56 लाख वोटों के अंतर से जीता था.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts