आ रहा Samsung का एक और सस्ता स्मार्टफोन

सैमसंग (Samsung) का एक नया किफायती स्मार्टफोन आ रहा है। सैमसंग का यह नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन कंपनी की Galaxy F Series के तहत आ रहा है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस इंडिया-एक्सक्लूसिव सीरीज में अगला मॉडल Samsung Galaxy F22 हो सकता है। गैलेक्सी F22 स्मार्टफोन को लेकर सबसे पहले @_the_tech_guy ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था। इसके बाद SamMobile ने अपनी रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन को कन्फर्म किया है।

Galaxy A22 पर बेस्ड हो सकता है नया स्मार्टफोन
ट्वीट के मुताबिक, सैमसंग के इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-E225F है और इस पर पहले से ही काम चल रहा है। हालांकि, SamMobile की रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन (गैलेक्सी एफ22), Galaxy A22 पर बेस्ड होगा। सैमसंग गैलेक्सी A22 को अभी अनाउंस नहीं किया गया है। ऐसा बहुत हद तक संभव भी है, क्योंकि मौजूदा Galaxy F मॉडल्स Galaxy A और Galaxy M स्मार्टफोन्स के रीबैज्ड वर्जन हैं।

गैलेक्सी एफ सीरीज का अगला स्मार्टफोन
सैमसंग ने पिछले साल सितंबर में भारत में अपनी Galaxy F Series पेश की थी। कंपनी ने इस सीरीज के तहत अक्टूबर में पहला फोन Galaxy F41 लॉन्च किया था। इसके बाद कंपनी इस साल फरवरी में सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन Galaxy F62 लेकर आई। कंपनी ने इस साल अप्रैल में भारत में Samsung Galaxy F12 और Galaxy F02s स्मार्टफोन लॉन्च किए। अब जल्द ही Galaxy F22 स्मार्टफोन लाने की बात सामने आई है।

फोन में हो सकता है 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
SamMobile की रिपोर्ट में कहा गया है कि Galaxy F22 स्मार्टफोन Galaxy A22 या Galaxy A22 5G पर बेस्ड हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी A22 5G को पिछले महीने गीकबेंच लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था। इस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ देखा गया। सैमसंग गैलेक्सी A22 5G स्मार्टफोन 6.5 इंच के डिस्प्ले और 3.5mm ऑडियो जैक के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

Related posts

Leave a Comment