Arvind Kejriwal: केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत नहीं, कल सुप्रीम कोर्ट का रुख करेगी AAP

Arvind Kejriwal Arrest: फैसला सुनाते समय कोर्ट ने कहा कि सीएम और आम आदमी के लिए कानून बराबर हैं. अदालत कानून के हिसाब से चलती है

नई दिल्ली: Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से राहत नहीं मिल पाई है. कोर्ट के फैसला पढ़ना आरंभ कर दिया है. जस्टिस स्वर्ण कांता शर्मा ने निर्णय सुनाने से पहले ही ये स्पष्ट कर दिया है कि ये फैसला जमानत पर नहीं बल्कि केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर हे. फैसला सुनाते समय अदालत ने कहा कि सीएम और आम आदमी के लिए कानून बराबर हैं. अदालत कानून के हिसाब से चलती है. जांच और पूछताछ से किसी को छूट नहीं मिल सकती.

फैसला सुनाते वक्त जस्टिस स्वर्ण कांता शर्मा ने कहा कि कोर्ट नहीं मानता है कि केजरीवाल को चुनाव प्रचार रोकने को लेकर गिरफ्तार किया  गया है. कानून सीएम और आम आदमी के लिए बराबर हैं। ED का दावा है कि केजरीवाल शराब घोटाले में शामिल थे. ED ने आठ मार्च को गोवा के आम आदमी पार्टी उम्मीदवार के बयान को दर्ज किया था। इसके साथ PMLA सेक्शन के तहत राघव रेड्डी के बयान भी सामने आए थे।  जस्टिस स्वर्ण कांता शर्मा के अनुसार, सरकारी गवाहों सवाल खड़ा किया जा रहा है, वहीं सरकारी गवाह के बयान कोर्ट के सामने लिखे जाते हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts