‘बाहुबली’ के डायरेक्टर की नई फिल्म ‘RRR’,

फिल्म ‘RRR’ तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषा में एक साथ रिलीज होने वाली है. फिल्म निर्देशक राजामौली ने इसके पहले फिल्म बाहुबली बनाई थीं.

Devgn) के फैन्स को लग रहा था कि जल्द ही एक बार फिर से धांसू किरदार में अजय नजर आएंगे, लेकिन इसके लिए उनके फैन्स को थोड़ा सा इंतजार करना होगा. ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) कीबहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में अजय देवगन नजर आएंगे. फिल्म 30 जुलाई, 2020 को नहीं बल्कि अक्टूबर 2020 में रिलीज होगी. फिल्म को अक्टूबर 2020 तक के लिए टाल दिया गया है. फिल्म में अजय देवगन के साथ जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं.

View this post on Instagram

#RRR…

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli) on

इस फिल्म को लेकर समीक्षक तरण आदर्श और कोमल नाहटा ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है. 1920 के दशक पर आधारित इस फिल्म में भारत के स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमते हुए एक काल्पनिक कहानी कही जा रही है, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निज़ाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. फिल्म उनके निर्वासन के दौरान के जीवन के बारे में भी बात करेगी.

यह फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषा में एक साथ रिलीज होने वाली है. फिल्म निर्देशक राजामौली ने इसके पहले फिल्म बाहुबली बनाई थीं. फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता चला है लेकिन आलिया ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में खुलासा किया कि फिल्म दोस्ती के बारे में है.

फिल्म 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक है और इसमें फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सितारों की कलाकारों की टुकड़ी है. फिल्म का 70 प्रतिशत से अधिक हिस्सा पहले ही शूट किया जा चुका है. फिल्म निर्देशक राजामौली ने इसके पहले फिल्म बाहुबली बनाई थी. इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts