बिहार: लालू परिवार के करीबी सुभाष यादव के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, देर रात ED ने गिरफ्तार किया, अवैध बालू कारोबार से है नाता

लालू परिवार के करीबी सुभाष यादव को देर रात ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। सुभाष यादव अवैध बालू कारोबार से जुड़े हैं।

पटना: बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के परिवार के करीबी माने जाने वाले सुभाष यादव के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। देर रात ईडी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। सुभाष यादव अवैध बालू कारोबार से जुड़े हैं।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल लालू प्रसाद यादव के करीबी और राजद नेता सुभाष यादव को ED ने गिरफ्तार किया है। ED ने सुभाष यादव के 8 ठिकानों पर 14 घंटे छापेमारी की थी। सुभाष के दानापुर स्थित आवास से 2 करोड़ कैश के अलावा अकूत संपत्ति से जुड़े दस्तावेज मिले हैं।

सुभाष यादव बालू के अवैध कारोबार से जुड़े हैं। 2019 में आरजेडी के टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। उनके खिलाफ पटना में रेत के अवैध खनन को लेकर मामले दर्ज हैं। आयकर विभाग भी उनके यहां छापेमारी कर चुका है।

पूर्व डिप्टी सीएम भी लगा चुके हैं आरोप

साल 2017 में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी सुभाष यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे। सुशील मोदी ने लालू परिवार के कालेधन को सफेद करने का आरोप लगाया था। इस दौरान उन्होंने कई तथ्य भी रखे थे। सुभाष यादव पर ये भी आरोप हैं कि उन्होंने राबड़ी देवी को कम भाव में जमीन दी।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts