BJP National Convention: पीएम मोदी देंगे चुनाव में जीत का मंत्र, राष्ट्रीय अधिवेशन पहुंचे बीजेपी पदाधिकारी

Lok Sabha Elections: भारतीय जनता पार्टी का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन शनिवार से दिल्ली के भारत मंडपम में शुरू हो गया.

नई दिल्ली: BJP National Convention: बीजेपी का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन राजधानी दिल्ली के भारत मंडपम में शुरू हो गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के सभी नेता और केंद्रीय मंत्री अधिवेशन में शामिल होने के लिए भारत मंडपम पहुंचे. बता दें कि इस अधिवेशन से सत्ताधारी बीजेपी लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेगी. 17 और 18 फरवरी को होने वाले इस राष्ट्रीय अधिवेशन में केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री, राज्य मंत्रियों के अलावा  राष्ट्रीय और राज्य पार्टी पदाधिकारी, सांसद और विधायकों समेत करीब 11,500 प्रतिनिधियों के भाग लेने की बात कही जा रही है.

 

सीएम योगी समेत यूपी के 1300 से ज्यादा प्रतिनिधि होंगे शामिल

दिल्ली में होने जा रहे बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक, संगठन के प्रदेश महामंत्री धर्मपाल सिंह समेत राज्य से बीजेपी के 1347 प्रतिनिधि शामिल होंगे. बता दें कि 80 लोकसभा सीटों वाला उत्तर प्रदेश हर पार्टी के लिए अहम है. ऐसे में बीजेपी उत्तर प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने की रणनीति बनाना चाहती है.

पार्टी अध्यक्ष नड्डा के ध्वजारोहण के साथ शुरू होगा राष्ट्रीय अधिवेशन

इससे पहले शुक्रवार को सभी राज्यों के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और संगठन के प्रदेश महामंत्रियों ने राष्ट्रीय अधिवेशन में उत्तर प्रदेश से अपेक्षित प्रतिनिधियों के साथ वर्चुअली बैठक की. इसमें अधिवेशन के बारे में विस्तृत चर्चा हुई. आज यानी शनिवार सुबह 10 बजे पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी. इसके बाद दोपहर तीन बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ध्वजारोहण करेंगे. इसी के साथ पार्टी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन का शुभारंभ हो जाएगा.

 

कल पीएम मोदी करेंगे अधिवेशन को संबोधित

आज से शुरू होने वाले अधिवेशन में पहले दिन पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रतिनिधियों को लोकसभा चुनाव के लिए जोश भरते नजर आएंगे. जबकि अधिवेशन के दूसरे और आखिरी दिन यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना संबोधन देंगे. इसमें वह लोकसभा चुनाव के मुद्दों और रणनीति के बारे में प्रतिनिधियों को जानकारी देंगे. इसके साथ ही अधिवेशन स्थल पर विकसित भारत के संकल्प को प्रर्दशनी के माध्मय से प्रस्तुत किया जाएगा.

ये लोग भी होंगे अधिवेशन में शामिल

बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में उत्तर प्रदेश से केंद्रीय मंत्रीमंडल में शामिल मंत्री, प्रदेश से राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारी, राष्ट्रीय परिषद के सदस्य, मौजूदा और पूर्व सांसद, विधायक, विधान परिषद सदस्य, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, लोकसभा क्लस्टर के प्रभारी व संयोजक, महापौर, नगर पालिका व नगर पंचायत के अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, मीडिया, सोशल मीडिया और आइटी सेल के प्रदेश संयोजक भी शामिल होंगे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts