आप MLA अमानतुल्लाह और बेटे की बढ़ी मुश्किलें, मारपीट मामले में NBW जारी, पुलिस करेगी कार्रवाई

UP news : आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्‍लाह खान और उसके बेटे अनस पर नोएडा पुलिस बड़ी कार्रवाई कर सकती है. पेट्रोल पंप मामले में आरोपियों के खिलाफ एनबीडब्‍ल्‍यू जारी हो गया है और पुलिस ने एफआईआर में गैर जमानती धाराएं भी जोड़ दी हैं. इसी मामले में अबु बकर के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी किया है.

नोएडा. पेट्रोल पंप में हुए मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के करीबी और उसके मैनेजर इकरार एहमद को थाना फेज 1 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने विधायक, उसके बेटे अनस खान और एक अन्य आरोपी अबु बकर के खिलाफ एनबीडब्ल्यू भी जारी किया है. माना जा रहा है कि आप विधायक अमानतुल्लाह और उसके बेटे की मुश्किलें अब कम नहीं होने वाली हैं. पुलिस ने दर्ज एफआईआर में अब गैरजमानती धाराओं भी जोड़ दी हैं. जिनके चलते गिरफ्तारी के बाद आरोपियों की बेल हो पाना मुश्किल होगी. आने वाले दिनों नोएडा पुलिस की तरफ से बड़ी कार्रवाई देखने को मिल सकती हैं.

नोएडा पुलिस ने अब एफआईआर में कई संगीन धाराएं भी बढ़ा दी हैं. इनके बाद पेट्रोल पंप मामले शामिल सभी आरोपियों को बेल लेने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ेगा. अमानतुल्लाह खान, बेटे अनस और अबु बकर के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी किया गया है. इस मामले में सोमवार को इकरार एहमद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी अमानतुल्लाह खान का मैनेजर था. नोएडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस से भी सभी का अपराधिक इतिहास मांगा है. आपको बता दें मिली जानकारी के मुताबिक आप विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ 12 मुकदमे और पकड़े गए आरोपी इकरार के खिलाफ 4 मुकदमे दर्ज हैं.

सबूतों के आधार पर बढ़ाई गईं धाराएं
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना फेस-1 पुलिस ने पहले दर्ज एफआईआर में धारा 427/323/504/506 लगाई थी. इसके बाद जांच की गई और सबूतों के आधार पर धारा 147/149/452/307/394/34 और 3(2)(v) एससी/एसटी एक्ट की वृद्धि की गई है. थाना फेस-1 पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस व इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की सहायता से इस मामले में वांछित अभियुक्त इकरार अहमद को कालिन्दी कुंज के बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया है.

सभी आरोपियों को जल्‍द अरेस्‍ट करेगी पुलिस
50 वर्षीय इकरार अहमद के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है की ये मूल निवासी जिला हापुड़ का है. जो वर्तमान में विधायक अमानतुल्लाह खान के ओखला स्थित कार्यालय में रह रहा था. विधायक अमानतुल्लाह खान और उसके बेटे अनस की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगातार दिल्ली के अलग-अलग जगह पर दबिश दे रही हैं. पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही पेट्रोल पंप मामले में हुई मारपीट से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts