काला हिरण शिकार मामला में सलमान की फिर बड़ी सकती है मुसीबत

नई दिल्ली: सलमान खान के पांच साल की सजा के विरोध में सजा माफी को लेकर आज कोर्ट में पेशी हुई. लेकिन यहां मामला सलमान के पक्ष में न होकर उनके लिए परेशानी में जाता ही नजर आया. क्योंकि कोर्ट में लगातार सलमान की गैरहारिजी के चलते जज ने नाराजगी जताई है.

बेल हो सकती है रद्द 
जज ने कहा सलमान कोर्ट में पेश हों, अगली पेशी पर पेश करे सलमान को नहीं तो जमानत खारिज की जाएगी. क्योंकि पिछली पेशी में भी सलमान खान के वकील से उनको पेश करने की बात कही गई थी. इसलिए डीजे ग्रामीण चंद्रकुमार सोनगरा ने गहरी नाराजगी जताते हुए फटकार लगाई है. सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने हाजरी माफी पेश कर दी है.

बता दें कि पांच अप्रैल 2018 को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री ने करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार प्रकरण में फिल्म अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी. इसके साथ ही दस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था.

वहीं इस मामले में सहआरोपी अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री नीलम, सोनाली व तब्बू को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया था. सजा सुनाने के बाद सलमान खान को हिरासत में ले लिया गया था. उसके बाद वह सात अप्रैल तक जेल में रहे.

जिसके बाद सात अप्रैल को जिला एवं सत्र न्यायालय ने सलमान खान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी. जमानत मिलने के बाद सलमान खान को जोधपुर की सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया था. सेशन न्यायाधीश रविन्द्र कुमार जोशी ने सलमान को 25-25 हजार के दो मुचलके पर जमानत दी. साथ ही फिल्म अभिनेता को अदालत की अनुमति बिना विदेश जाने पर पाबंद किया था. जिसके बाद सलमान कोर्ट में लगातार हाजरी माफी पेश करते आए हैं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts