बॉलीवुड प्रोड्यूसर: करीम मोरानी की दोनों बिटियों को हुआ कोरोना

ज़ोआ मोरानी की बहन शज़ा पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं और नानावती अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि ज़ोआ मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। ज़ोआ के माता-पिता का भी परीक्षण किया गया है और वे अपनी रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी जोआ मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बात करते हुए, मरीज आईसीयू वार्ड से, ज़ोआ ने पुष्टि की कि उन्हें कोरोना वायरस के लक्षण थे जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया और वो कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। इससे पहले कल भी जोआ का कोरोना टेस्ट हुआ था लेकिन कल वो कोरोना निगेटिव पाई गई थीं। ज़ोआ की बहन शज़ा पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और मुंबई के नानावटी में एडमिट हैं। वहीं ज़ोआ मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उन्हें कोविड-19 के लिए आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

ज़ोआ ने इंडिया टीवी को कोरोनावायरस संक्रमण के लिए खुद को सकारात्मक होने की पुष्टि की है। जोआ ने कहा है- “मेरा परीक्षण इस बार सकारात्मक आया है, मुझे कोविद -19 सकारात्मक रोगियों के आइसोलेशन आईसीयू वार्ड में रखा गया है।” इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में करीम मोरानी ने पहले कहा था कि “यह सच है कि शाज़ा को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है लेकिन उसे कोई लक्षण नहीं हैं। हमने उसे फिलहाल नानावती अस्पताल में भर्ती कराया है।”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts