कोरोनावायरस: शाहरुख खान द्वारा मदद के लिए हाथ बढ़ाने पर

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) द्वारा मदद के लिए हाथ बढ़ाने पर कमेंट किया है. उनका ट्वीट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच जहां सभी बॉलीवुड कलाकार किसी न किसी तरह मदद करने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी लोगों की सहायता के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हुए दिखाई दिए. शाहरुख खान के इस कदम को लेकर कई लोगों ने उनकी तारीफें कीं तो वहीं बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने भी शाहरुख खान द्वारा मदद करने पर सराहना की. बता दें कि किंग खान ने पीएम केयर फंड में डोनट करने के साथ-साथ और भी कई बड़े ऐलान किये, जिसमें दिहाड़ी मजदूरों के घर एक महीने तक खाना पहुंचाना, एसिड सर्वाइवर की सहायता करना और कई बड़ी चीजें शामिल थीं.

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की सराहना करते हुए लिखा, “क्या शानदार कदम उठाया है. एक अच्छा काम करने के लिए कई संस्थाएं एक साथ आई हैं. बहुत उदार और वास्तविक- हमेशा की तरह.” बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प लिया है. रेड चिली के मालिक गौरी खान और शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी योगदान का संकल्प लिया है. इसके अलावा हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोक्टेटिव इक्विपमेंट यानी पीपीई के योगदान का भी ऐलान किया.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts