Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल से ED की टीम कर रही पूछताछ, आवास के बाहर पुलिस बल तैनात

दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. ईडी की टीम केजरीवाल के घर पर पूछताछ कर रही है. वहीं, केजरीवाल की लीगल टीम ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी है.

नई दिल्ली: Delhi Excise Policy Case: दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. हाईकोर्ट से झटका मिलने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंच गई है. ACP रैंक के अधिकारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे हैं. केजरीवाल के घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. ईडी दिल्ली शराब घोटाले की जांच कर रही है. ईडी के जांच अधिकारी जोगेंद्र केजरीवाल से पूछताछ कर रहे हैं. उनके घर की भी तलाशी ली जा रही है. इस बीच केजरीवाल की लीगल टीम सुप्रीम कोर्ट पहुंच रही है. केजरीवाल की लीगल टीम ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी है. बता दें कि दिल्ली हाई कोर्ट से आज दोपहर अरविंद केजरीवाल को झटका मिला था. हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी रोकने की मांग को खारिज कर दिया था.

ईडी के समन मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट ने जांच एजेंसी से सबूत मांगे थे. ईडी के अधिकारी ने जज को सबूत दिखाए थे. साथ ही हाई कोर्ट ने इस मामले में अहम टिप्पणी करते हुए सीएम केजरीवाल को राहत नहीं दी थी. इसके बाद शाम को ईडी की टीम केजरीवाल के घर पहुंच गई और तलाशी लेकर पूछताछ कर रही है.

 

ईडी ने केजरीवाल के खिलाफ हाईकोर्ट में सबूत पेश की
ED ने 18 मार्च को रिलीज जारी किया था. रिलीज में पहली बार ईडी ने अरविंद केजरीवाल का नाम लिखा था. ED ने दावा किया था कि के. कविता के साथ केजरीवाल का नाम भी जुड़ा है. ED के मुताबिक, जांच में खुलासा हुआ है कि नई आबकारी नीति से लाभ उठाने के लिए के.कविता ने आप पार्टी के नेताओं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ मिलकर साजिश रची.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts