Delhi liquor policy: BRS नेता के.कविता को ED ने किया गिरफ्तार, दिल्ली ला रही टीम

Delhi liquor policy: बीआरएस नेता के कविता के घर पर रेड के लिए पहुंची. ईडी के अधिकारी कविता के घर पर बड़े पैमाने पर तालाशी अभियान चलाया जा रहा है.

नई दिल्ली: Delhi liquor policy: दिल्ली में शराब नीति मामले को लेकर बीआरएस नेता के कविता के घर पर ईडी की छोपमारी हुई है. इस मामले में उन्हें हिरासत में ले लिया है. बता बताया जा रहा है कि ये छापेमारी के कविता के हैदराबाद वाले घर में हुई. अब उन्हें गिरफ्तार करके दिल्ली लाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, ईडी आज बीआरएस नेता के कविता के घर पर रेड के लिए पहुंची. ईडी के अधिकारी कविता के घर पर बड़े पैमाने पर तालाशी अभियान चलाया जा रहा है. कविता के आवास पर भारी पुलिस बल तैनात ​किया गया है. लोकसभा चुनाव से पहले इस छापे ने बीआरएस की टेंशन को बढ़ाया है. बीआरएस कार्यकर्ता और प्रशंसक भी यहां पर पहुंचने की तैयारी कर रहे हैं. कविता दिल्ली शराब घोटाले में आरोपी बनाई गई हैं.

दंडात्मक कार्रवाई से 13 मार्च तक मिली थी छूट 

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटोले को लेकर ईडी की ओर से दर्ज किए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में किसी तरह की दंडात्मक कार्रवाई से बीआरएस नेता के कविता को दी गई सुरक्षा को 13 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया था. ईडी ने 21 फरवरी को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता को समन जारी किया. नेता को समन जारी करके 26 फरवरी को पूछताछ के लिए उपस्थित रहने को कहा गया था. मगर इस दौरान कविता केंद्रीय जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुईं.

 

चुनाव से पहले हुई ईडी की रेड

बीआरएस नेता कविता के घर में ऐसे वक्त पर ईडी की रेड हुई है, जब लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने वाली है। बीआरएस ने बुधवार यानि 13 मार्च को लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चार उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था। रिपोर्ट के अनुसार, के कविता आगामी लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ पाएंगी। बीआरएस ने निजामाबाद सीट पर भी उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है। इस सीट पर के कविता ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts