CRPF कैंप हमले पर बोले डीजीपी

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने आज (रविवार) कहा है कि सुरक्षाबलों को पिछले तीन दिनों से आतंकवादी हमले होने की आशंका की जानकारी थी. वैद का यह बयान पुलवामा जिले में सीआरपीएफ शिविर पर हुए आतंकवादी हमले के कुछ घंटों के भीतर आया है. सीआरपीएफ के एक प्रशिक्षण शिविर में दो आतंकवादी आज (रविवार) तड़के घुस आए थे. इस हमले में एक जवान की मौत हो गई तथा दो घायल हो गए. वैद ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि जब तक पाकिस्तान आतंकवादी भेजता रहेगा तब तक कश्मीर के लोग और सुरक्षा बल इस स्थिति से गुजरते रहेंगे.

पुलिस महानिरीक्षक ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘ पिछले दो-तीन दिनों से हमले के सबंध में सूचना थी. आतंकवादी हमले की कोशिश कर रहे थे. उन्हें इससे पहले हमला करने का समय और स्थान शायद नहीं मिला था इसलिए कल रात वह यहां घुस आए.’ उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की ओर से की गई शुरुआती गोलीबारी में तीन जवानों को गोली लगी.

वेद ने बताया, ‘ गोली लगे जवानों में से दो की हालत स्थिर है जबकि एक की मौत हो गई.’ डीजीपी ने कहा, ‘ जब तक हमारा पड़ोसी इस तरह के लोगों को भेजता रहेगा तब तक कश्मीर में चुनौतियां बनी रहेगी. हमारी पुलिस, सुरक्षा बलों और कश्मीर के लोगों को इस हालात से गुजरना है.’

आतंकवादी हमले के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी करके आतंकवादियों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts