निर्देशक प्रियदर्शन: ‘भूल भुलैया-2’ का पोस्टर रिलीज,कार्तिक आर्यन का लुक

निर्देशक प्रियदर्शन की तरफ से निर्देशित फिल्म ‘भूल भुलैया’ में अक्षय ने एक मनोचिकित्सक की भूमिका निभायी थी. ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी.

अक्षय कुमार और विद्या बालन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस ‘भूल भुलैया-2’ में अभिनेता कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में है. रिलीज किए पोस्टर में कार्तिक आर्यन का लुक प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म में अक्षय कुमार के लुक से काफी मेल खाता है.

जारी कि गए दो पोस्टर में कार्तिक आर्यन के लुक की बात करें तो वह लाल रंग के काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं. चूंकि यह फिल्म भूल भुलैया का दूसरा पार्ट है इसलिए कार्तिक तस्वीर में अपनी उंगलियों के दो का इशारा कर रहे हैं. दूसरी तस्वीर में कार्तिक हड्डियों के ढ़ेर पर लेट हैं.

‘भुल भुलैया’ में अभिनेता अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिका में थे.

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबकि इस सीक्वल का निर्देशन ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशक फरहाद सामजी करने वाले हैं. फरहाद सामजी की तरफ से इस फिल्म का लेखन भी किया गया है.

सामजी ने ‘सिंबा’, ‘गोलमाल’ और ‘सिंघम’ श्रृंखला की फिल्मों के अलावा ‘जुड़वां 2’ की पटकथा लिखी है.

आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया’ में अक्षय ने एक मनोचिकित्सक की भूमिका निभायी थी. ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म के सीक्वल का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

    ssss

    One Thought to “निर्देशक प्रियदर्शन: ‘भूल भुलैया-2’ का पोस्टर रिलीज,कार्तिक आर्यन का लुक”

    Leave a Comment

    Related posts