लुधियाना में महिला से पांच लोगों ने एनआरआई कोठी में किया गैंगरेप

हैब्बोवाल इलाके के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी चार वर्ष पहले ही हुई थी। पत्नी घर पर ही ब्यूटी पार्लर का काम करती है। साथ ही शादी-विवाह वगैरह में मेहंदी लगाने जाती है। 

शुक्रवार शाम एक युवक ने फोन करके उसे मुल्लापुर में शादी समारोह में मेहंदी लगाने के लिए बुलाया। उसने कहा था कि वह ले जाने के लिए लुधियाना के MBD मॉल के पास दोस्त को भेज देगा।

पति मॉल के बाहर छोड़ने पहुंचा तो वहां दो युवक काले रंग की अल्टो कार से आए। वो महिला को कार में बिठाकर मुल्लांपुर इलाके के मंडियानी कलां गांव में एक NRI की कोठी में ले गए। महिला ने देखा कि कोठी में शादी समारोह जैसी कोई हलचल नहीं है और जब पूछा तो युवक उसे जबरन कोठी के अंदर ले गए।

वहां पहले से ही तीन और युवक मौजूद थे। महिला के मुताबिक पांचों युवकों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद देर रात वापस MBD मॉल के बाहर सड़क के किनारे फेंककर फरार हो गए।

महिला ने कराहते हुए अपने पति को फोन किया तो वह मौके पर पहुंचा। उसने तुरंत सिविल अस्पताल में पहुंचाया तो वहां से गंभीर हालत को देखते हुए उसे तुरंत दाखिल करके थाना मुल्लापुर की पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस लुधियाना के सिविल अस्पताल में पहुंची। वहां पीड़ित महिला और उसके पति के बयान लेने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

उधर इस संबंध में ACP दाखां गुरबंस सिंह बैंस का कहना है कि पीड़ित महिला के बयान दर्ज कर मंडियानी कलां निवासी जसकरण सिंह उर्फ मनी, वरिंदर विक्की, सुखविंदर सिंह और अमोहड़ के खुशप्रीत सिंह, तलजिंदर दीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

http://www.punahsamman.com/

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts