Honor Play 4T-9 अप्रैल को लॉन्च होगा

नए honor Play 4T स्मार्टफोन में किरीन 810 चिपसेट मिलेगा, यह फोन 4 जीबी रैम में आ सकता है. इसके अलावा फ़ोन में फुलएचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor अपना नया स्मार्टफोन Honor Play 4T को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस फ़ोन को ग्लोबल बाजार में 9 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा, लगातार इस फोन के बारे में जानकारियां लीक हो रही हैं. माना जा रहा है कि यह फोन चार कैमरे के साथ आएगा, इतना ही नहीं इसमें दमदार प्रोसेसर भी मिलेगा. आइये जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में.

 

Honor Play 4T की संभावित कीमत 

 

सोर्स और कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो नया honor play 4T बजट सेगमेंट में आएगा. कंपनी इसकी कीमत 10,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच रख सकती है. लेकिन इस फोन की सही कीमत तो इसके लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी. आइये जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में.

 

Honor Play 4T के संभावित फीचर्स

 

नए Play 4T स्मार्टफोन में किरीन 810 चिपसेट मिलेगा, यह फोन 4 जीबी रैम में आ सकता है. इसके अलावा फ़ोन में फुलएचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, लेकिन इसके साइज़ के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में चार कैमरे मिल सकते हैं, लेकिन इनके सेंसर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts