पीएम मोदी :तिजोरी पर डाका डालने वाले अर्थशास्त्री बन गए

नई दिल्लीः गुजरात चुनाव में बीजेपी के मैराथन प्रचार अभियान में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार गिर सोमनाथ जिले में ही अपनी दूसरी चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर सैनिकों की अनदेखी का आरोप लगाया. पीएम मोदी ने कहा कि 40 साल से देश के सैनिक केंद्र की सत्ता पर काबिज कांग्रेस सरकार से वन रैंक वन पेंशन (OROP)मांग रहे थे. लेकिन कांग्रेस सिर्फ उनकी आंखों में धूल झोंकी. पीएम मोदी ने पूछा कि कांग्रेस बताएं कि वह देश की जनता के खिलाफ क्यों है? पीएम मोदी ने कहा कि ओआरओपी के लिए केंद्र सरकार को 12 हजार करोड़ रुपये देने की जरूरत थी. जिसे हमारी सरकार ने पूर किया. उन्होंने कहा कि देश के जवानों की 12 हजार करोड़ की जिम्मेदारी हमने ली.

गुजरात में बीजेपी के पक्ष में माहौल का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमें गुजरात की जनता का आशीर्वाद मिल रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस गुजरात की विकास यात्रा में रोडे अटकाएगी लेकिन हम उसके मंसूबों को पूरा नहीं होने देंगे. कांग्रेस के भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जनता की तिजोरी पर डाका डालने वाले अर्थशास्त्री बन गए? कांग्रेस ने जल, थल और वायु सभी जगह घोटाले किए. पीएम मोदी ने कहा किन नोटबंदी से कालाधन रखने वालों की तिजोरी पर ताला लग गया है.

पाटीदार आरक्षण पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने सरदार पटेल का नर्मदा का सपना पूरा नहीं होने दिया. कांग्रेस ने कभी सरदार पटेल को सम्मान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि संसद का सत्र शुरू होने वाला है हम ओबीसी को उनका अधिकार देंगे. पीएम मोदी ने कहा कि टूरिजम के लिए हम सोमनाथ का विकास कर रहे है. उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस के राज में शुगर फैक्ट्री हर समय परेशानियों में रही. लेकिन आज समस्या वैसी नहीं है. पीएम मोदी ने कहा कि आज गुजरात के हर एक कोने में पानी है.

आपको बताते दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने गुजरात के गिर सोमनाथ जिले के मोरबी में चुनावी रैली को संबोधित किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘राहुल जी आपको शायद पता नही होगा. आपकी दादी (देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी) जब मोरबी आईं थीं तो मुंह पर रुमाल रख कर आईं थीं. क्योंकि उन्हें यहां बदबू आ रही थी.’ मोरबी और प्राची में जनसभाओं को संबोधित करने के बाद बुधवार को पीएम मोदी का भावनगर के पलीताना में और नवसारी में जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts