जयपुर: राजस्थान के जालौर में बस से छुआ बिजली का तार 6 की मौत

बस में करंट दौड़ने की वजह से लगी आग और करंट से लगभग दो दर्जन यात्री झुलस गए, जिनमें से 6 लोगों की मौत हो गई.

जयपुर: राजस्थान के जालोर के महेशपुर गांव में शनिवार देर रात एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ. यहां एक यात्री बस बिजली के तार की जद में आ गई. बस में करंट दौड़ने की वजह से लगी आग और करंट से लगभग दो दर्जन यात्री झुलस गए, जिनमें से 6 लोगों की मौत हो गई. खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बस से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया.

रास्ता भटक गांव में घुसी
प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरजे 51पीए 0375 नंबर वाली यह बस मांडोली से ब्यावर जा रही थी. रात को कोहरे की वजह से रास्ता भटक कर महेशपुर गांव पहुंच गई. वहीं अंधेरे में एक बिजली की तार से संपर्क में आ गई. 11 केवी का तार छूने से बस में आग लग गई. इसमें लगभग दो दर्जन यात्री झुलस गए. दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जालोर के एडिशनल डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर छगन लाल गोयल ने बताया कि यह घटना शनिवार रात साढ़े 10 बजे के आसपास हुई.

ड्राइवर-कंडक्टर मौके पर ही मरे
उन्होंने बताया कि हादसे में बस के ड्राइवर और कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. गोयल के मुताबिक, ‘इस दुर्घटना में घायल 17 लोगों को जोधपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.’ बस में बैठे यात्रियों को महेशपुर गांव वासियों ने निकाला. उन्होंने बिजली विभाग को सूचना देकर बिजली कटवाई. फिर पुलिस को सूचना देकर राहत कार्य शुरू किया.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts