जेपी नड्डा: ‘सिर्फ भाई-बहन की पार्टी बनकर सीमित रह गई है कांग्रेस’, बोले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

JP Nadda: ओडिशा (Odisha) के दो दिवसीय दौरे पर आए जेपी नड्डा का बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता सारंगी, ओडिशा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष समीर मोहंती और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा ने भव्य स्वागत किया।

JP Nadda: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस (Congress) को फटकार लगाते हुए कहा कि ये अब राष्ट्रीय पार्टी नहीं है। वंशवाद की राजनीति पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस अब भाई-बहन की जोड़ी में सिमट कर रह गई है। नड्डा ने भुवनेश्वर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सिकुड़ गई है। ये भाई-बहन की पार्टी में सिमट गई है। ये अब राष्ट्रीय पार्टी नहीं है।

सिर्फ भाई-बहन की पार्टी बनकर सीमित रह गई है कांग्रेस- जेपी नड्डा

पीएम ने हमेशा ओडिशा की अस्मिता, गौरव, मान और सम्मान को आगे बढ़ाया- नड्डा

ओडिशा (Odisha) के दो दिवसीय दौरे पर आए जेपी नड्डा का बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता सारंगी, ओडिशा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष समीर मोहंती और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा ने भव्य स्वागत किया। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने ओडिशा की अस्मिता, ओडिशा का गौरव, ओडिशा का मान, ओडिशा का सम्मान, इसको हमेशा आगे बढ़ाया है। ओडिशा वीरता, शौर्य, साहस और क्रांतिकारियों की धरती है, पवित्र धरती है। इसलिए मैं नवरात्र के पवित्र समय में आप सबसे आह्वान करता हूं कि चलो हम निकल चलें, अब ओडिशा में भी कमल खिलायें, कमल खिलायें, कमल खिलायें।

बाद में भुवनेश्वर में बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ओडिशा को व्यापक विकास के लिए डबल इंजन वाली सरकार की आवश्यकता है। बीजेपी (BJP) द्वारा अगले विधानसभा चुनाव में श्री जगन्नाथ मंदिर के रत्नभंडार को मुद्दा बनाए जाने की संभावना का संकेत देते हुए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को पुरी मंदिर का दौरा किया और मंदिर के खजाने के स्थान के बारे में जानकारी ली।
रत्नभंडार आखिरी बार 1984 में खोला गया था, जबकि श्री जगन्नाथ मंदिर अधिनियम में हर तीन साल में इसके निरीक्षण का प्रावधान है। वर्ष 2018 में इसे खोलने का राज्य सरकार का प्रयास सफल नहीं हो सका था, क्योंकि जिलाधिकारी की अभिरक्षा में जिला कोषागार में रखी जाने वाली आंतरिक कक्ष की चाबी कथित तौर पर गायब थी।
https://twitter.com/ANI/status/1575873348063490052
    ssss

    Leave a Comment

    Related posts