कर्नाटक विधानपरिषद: के डिप्टी चेयरमैन एसएल धर्मेगौड़ा का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

64 वर्षीय एसएल धर्मे गौड़ा को बीते दिनों कांग्रेस के सदस्यों द्वारा कथित तौर पर गैरकानूनी तरीके से सत्र की अध्यक्षता करने की कोशिश करने के लिए उन्हें कुर्सी से उतार दिया गया था.

बेंगलुरु. कर्नाटक विधान परिषद ( Karnataka Vidhana Parishat) के अध्यक्ष एसएल धर्मे गौड़ा (SL Dharme Gowda) ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. जेडीएस विधायक का क्षत विक्षत शव मध्य कर्नाटक की पहाड़ियों में उनके गृह नगर चिकमगलूर के पास रेलवे ट्रैक पर पाया गया.

News18 को समाचार की पुष्टि करते हुए, शीर्ष सूत्रों ने कहा कि वे अधिक जानकारी के लिए मामले की जांच कर रहे हैं. उनके मुताबिक, उनका शव सुबह 2 बजे (29 दिसंबर) के आसपास मिला था. 64 वर्षीय गौड़ा हाल ही में कांग्रेस के सदस्यों द्वारा उच्च सदन में उन्हें घेरने के बाद चर्चा में आए थे. कांग्रेस सदस्यों का आरोप था कि वह गैर कानूनी तरीके से सत्र की अध्यक्षता करने की कोशिश कर रहे थे.

कांग्रेस सदस्यों ने कुर्सी से उतार दिया था..
कुछ कांग्रेस सदस्यों द्वारा उन्हें कुर्सी से (अध्यक्ष की सीट) घसीटा गया.कांग्रेस सदस्यों ने आरोप लगाया था कि उन्होंने सत्तारूढ़ भाजपा के साथ मिलकर उच्च सदन अध्यक्ष प्रताप चंद्र शेट्टी को बाहर कर दिया है.
धर्मे गौड़ा की मौत से कर्नाटक की राजनीति में कुछ तूफान आने की संभावना है. जिससे कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया जा सकता है. उनके भाई एसएल भोजे गौड़ा भी एमएलसी और कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के करीबी हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts