Kerala: मलप्पुरम में एक पर्यटक नाव पलटी, हादसे में अब तक 21 लोगों की मौत

New Delhi:  Kerala Tourist Boat Capsize:  केरल के मलप्पुरम जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां तनूर के पास एक पर्यटक नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में अब तक 21 लोगों की मौत हो गई है. घटना की जानकारी लगते ही जिला पुलिस-प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है. प्रशासनिक अधिकारियों की मानें तो अभी मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है.

जानकारी के अनुसार राज्य के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन आज तनूर दुर्घटनास्थल का दौरा करेंगे. सीएम के कल के लिए निर्धारित राज्य के सभी सरकारी विभागों के आधिकारिक कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि हादसे के समय  नाव 40 लोग सवार थे. राज्य के मंत्री वी अब्दुराहमान  ने घटना पुष्टि करते हुए बताया कि केरल के मलप्पुरम जिले में नाव पलटने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है. मलप्पुरम क्षेत्रीय फायर रेंज अधिकारी शिजू केके के अनुसार मलप्पुरम के तनूर में नाव पलटने से अब तक 21 लोगों की मृत्यु हुई है. रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी है. नाव में सवार कुल लोगों की सटीक संख्या की जानकारी नहीं मिली है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि नाव पर कितने लोग सवार थे. अब तक 21 शव बरामद किए गए हैं.

मलप्पुरम इंस्पेक्टर NDRF अर्जुन पाल ने बताया कि हमें नाव पलटने की ख़बर मिली थी, रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है. पानी में लोगों की तलाश की जा रही है. हमारी 21 लोगों की टीम यहां पहुंची है.

Kerala: मलप्पुरम में एक पर्यटक नाव पलटी, हादसे में अब तक 21 लोगों की मौत यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts