कोटा: टूट रहा है बापू आसाराम के करोड़ो भक्तों का सबर,इंसाफ की गुहार का शंखनाद…

श्री योग वेदांत सेवा समिति कोटा द्वारा ग्रेट चंदीराम होटल, छावनी कोटा में सनातन संस्कृति पर मंडराए खतरों से बचने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें हिंदुत्व के सूर्य हिन्दू राष्ट्र सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनंजय भाई देसाई ने कहा कि आप के धर्म रक्षक, कारावास में डाले जाते है। जैसे सीमा के उपर के सैनिकों को अगर कोई बेहोश कर दे तो वह सैनिक संकट में नहीं है उन सैनिकों को सीमा से हटाकर कैद कर ले तब भी सैनिक संकट में नहीं है आपकी भारत की सीमा संकट में है। वैसे ही संत आसाराम जी बापू जैसे महापुरुष, योगी पुरुषों के चरित्र के उपर लांछन लगाकर उन्हें कारागृह में डालना आसाराम बापू को संकट में नहीं लाया है अपितु भारतीय सभ्यता को भारतीय धर्म को और भारतीय जीवन पद्धती को एवं सनातन धर्म को संकट में लाया है।

पूज्य बापूजी 50+ वर्षों से समाज सुधार का कार्य कर रहे हैं। पाश्चात्य संस्कृति के दुष्प्रभावों से बचने के लिए मातृ पितृ पूजन दिवस व तुलसी पूजन दिवस जैसे पर्वो का उद्घोष किया है। पूज्य बापूजी हमे ब्रम्हचर्य सिखाते है अपने वीर्य की अपने कोख की शुद्धि सिखाते हैं उच्च श्रेणी के वंश निर्माण करने हेतु उच्च कोटि का अध्यात्मिक योग सिखाते हैं। हमें आध्यात्मिक योग्यताएं सिखाते है। अतएव इस भारत को खत्म करने में भारत को नष्ट करने में लगी हुई शक्तिओं का सबसे बड़ा रोड़ा है, बापू जैसे महापुरुष।

आपके धर्म के बारे में आपके कुल के बारे में आपके मन में प्रश्न चिन्ह खड़े कर दो। बस इसी चलते बापूजी का चरित्र हनन करने का प्रयास हुआ है। वास्तव में आध्यात्मिक स्तर पे देखेंगे तो वो योगपुरुष है, भारतीय परंपराओं के श्रेष्ठ गुरु हैं। ऐसे महात्माओं के उपर लांछन लगाकर धर्म को लक्ष्य किया जा रहा है। मैं आज भी सभी भारतीयों को कहता हूँ 8-9 साल हुए हैं, अब जागृत हो जाओ। किसान आंदोलन अगर केंद्र को झुका सकता है तो असली हिंदुत्व भारत में धर्म राष्ट्र क्यों नहीं ला सकता है।

आज आसाराम बापू अंदर नहीं है हमारे कुल का धर्म का हमारे राष्ट्र की सुरक्षा की रक्षा प्रणाली अंदर है।
उनको छुड़वाना उनका काम नहीं हमारे कुल का दायित्व है। इस दौरान उन्होंने बताया कि आजकल हिंदु राष्ट्र का दौर चल पड़ा है उन्हें में पूछना चाहूंगा कि आप बिना हिन्दू संतो के हिन्दू राष्ट्र कैसे बनाओगे। संत कारावास में एवं स्वपन देखते हो हिन्दू राष्ट्र का जो बिना संतो के सम्भव नहीं हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts