Maharashtra: परभणी में बोले PM- सिर्फ 10 वर्ष में देश ने विकास की एक लंबी दूरी तय कर ली है

Maharashtra: प्रधानमंत्री मोदी आज महाराष्ट्र के परभणी में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने यहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

New Delhi: Maharashtra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र में हैं. उन्होंने यहां पहले नांदेड़ में एक जनसभा को संबोधित किया और अब परभणी में रैली कर रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि 2024 का ये चुनाव केवल सरकार बनाने के लिए नहीं हो रहा है. इस चुनाव का लक्ष्य है, भारत को विकसित और आत्मनिर्भर बनाना. इसलिए, 2024 के चुनाव के मुद्दे सामान्य नहीं है. हर मुद्दा महत्वपूर्ण है, हर कदम महत्वपूर्ण है, हर संकल्प महत्वपूर्ण है. इसलिए ये चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है.

पीएम मोदी ने कहा कि हमने पिछले टर्म में चंद्रयान की सफलता को देखा है. इस चुनाव के बाद 140 करोड़ देशवासी गगनयान की सफलता भी देखेंगे. ये पहला चुनाव है, जब सेना के हथियारों से लेकर कोरोना की वैक्सीन तक, लोग आत्मनिर्भर भारत की सफलता की हर कोने में चर्चा कर रहे हैं. सिर्फ 10 वर्ष में देश ने विकास की एक लंबी दूरी तय कर ली है.  आज परभणी के 12 लाख से ज्यादा गरीबों को बिना भेदभाव मुफ्त राशन मिल रहा है, ताकि उनके घर का चूल्हा जलता रहे और ये सुविधा आने वाले 5 वर्षों में भी जारी रहेगी. आज परभणी में 17 जनऔषधि केंद्रों से सभी को 80% छूट पर दवाएं मिल रही हैं. यहां बिना भेदभाव सवा लाख से ज्यादा महिलाओं को उज्ज्वला गैस कनेक्शन दिया गया है.

Maharashtra: परभणी में बोले PM- सिर्फ 10 वर्ष में देश ने विकास की एक लंबी दूरी तय कर ली है यह

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

ssss
    ssss

    Leave a Comment

    Related posts