मेकर्स ने बदली Adipurush की रिलीज डेट! इस वजह से अब 2023 की गर्मियों में होगी रिलीज?

Adipurush Release Date: खबर है कि फिल्म की रिलीज डेट बदलकर 2023 की गर्मियों में कहीं शिफ्ट की जा सकती है। जाहिर है कि यह एक बहुत बड़ा बदलाव होगा। लेकिन आखिर मेकर्स के ऐसा करने के पीछे वजह क्या है?

प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ साल 2023 में रिलीज होने जा रही बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रामायण की कहानी को ही थोड़े अलग अंदाज में पेश किया गया है। टीजर की रिलीज के बाद फिल्म को इसके VFX के लिए ट्रोल जरूर किया गया, लेकिन बावजूद इसके फिल्म का सपोर्ट और इसका वेट करने वालों की कोई कमी नहीं है।

बदलकर कब की होगी रिलीड डेट?
फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी, लेकिन अब खबर है कि इसकी रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। खबर है कि फिल्म की रिलीज डेट बदलकर 2023 की गर्मियों में कहीं शिफ्ट की जा सकती है। जाहिर है कि यह एक बहुत बड़ा बदलाव होगा। लेकिन आखिर मेकर्स के ऐसा करने के पीछे वजह क्या है?

क्यों बदली जा रही है रिलीज डेट?
Mirchi 9 की रिपोर्ट के मुताबिक संक्रांति के जिस हफ्ते में आदिपुरुष की रिलीज है, उसी हफ्ते में चिरंजीवी स्टारर फिल्म Waltair Veerayya और नंदमुरी बालकृष्णन स्टारर फिल्म Veera Simha Reddy भी रिलीज होनी है। ऐसे में खतरा इस बात का है कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में आदिपुरुष को शायद पर्याप्त स्क्रीन्स नहीं मिल पाएं।

जल्द होगा नई डेट का अनाउंसमेंट!
रिपोर्ट्स की मानें तो ओम राउत की टीम जल्द ही नई रिलीज डेट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर देगी। ऐसे में आदिपुरुष के लिए भले ही दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़े लेकिन उम्मीद है कि यह इंतजार लोगों को खलेगा नहीं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कमाई भी कर पाएगी।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts