11 साल की शादी लेकिन नही बनीं मां, बिग बॉस ओटीटी 2 में छलका पूजा भट्ट का दर्द

बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में नजर आ रहीं आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा खुलासा रियलिटी शो में किया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने मां ना बन पाने की वजह शो में शेयर की है.

नई दिल्ली: 31 की उम्र में आलिया भट्ट एक प्यारी सी बच्ची राहा की मम्मी बन चुकी हैं. लेकिन उनसे कम से कम 21 साल बड़ी उनकी स्टेप सिस्टर पूजा भट्ट को अब तक ये सुख नसीब नहीं हुआ है. अपने इस दर्द को खुद पूजा भट्ट भी छुपा नहीं सकी हैं. ये तो अधिकांश लोग जानते ही होंगे कि खुद एक अच्छी एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर रही महेश भट्ट और उनकी पहली पत्नी की बेटी पूजा भट्ट इन दिनों जियो सिनेमा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रहे बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में एक कंटेस्टेंट बन कर पहुंची हैं. इसी शो में उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा खुलासा किया है.

11 साल चली शादी

पूजा भट्ट ने साल 2003 में मनीष माखीजा से शादी की थी. मनीष माखीजा उस वक्त एक वीडियो जॉकी थे. दोनों ने शादी के 11 साल बाद अपनी राहें जुदा कर ली थीं. इस शादी पर भी पूजा भट्ट ने बिग बॉस के घर में अपना दिल खोलकर रख दिया. अपने पति के लिए उन्होंने कहा कि वो एक अच्छे इंसान थे. बेबिका धुर्वे को अपने दिल का दर्द बताते हुए पूजा भट्ट ने कहा कि हमारे बीच सब कुछ ठीक था फिर भी कुछ कमी सी महसूस होती थी, जिसके बाद दोनों ने मिलकर तय किया कि कुछ तो है जो सही नहीं है. खुद से झूठ बोलकर कैसे जिएं. पूजा भट्ट ने आगे ये भी कहा कि ये कोई ड्रेस रिहर्सल नहीं थी.

क्यों नहीं बन सकी मां?

हसबैंड की डिटेल जानने के बाद एस्ट्रोलॉजर बेबिका धुर्वे ने कहा कि पूजा भट्ट के पति मकर राशि के थे, जो अच्छे पिता साबित होते हैं. इस बात के जवाब में पूजा भट्ट का दर्द छलक पड़ा. पूजा भट्ट ने बताया कि वो खुद इस बात के लिए तैयार नहीं थीं. उन्होंने कहा कि वो बच्चा चाहती थीं लेकिन बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थीं. पूजा भट्ट ने कहा कि वो इस बारे में झूठ नहीं बोलना चाहतीं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts