मुंबई: अमिताभ बच्चन ने बताया आइब्रोज के गैप का नाम

आप जानते होंगे कि आईब्रो क्या होती है, लेकिन क्या आप जानते है कि आईब्रोज के बीच के गैप को क्या कहते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए दिलचस्प जानकारी दी है.

मुंबई. यूं तो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ढ़ेर सारी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. लॉकडाउन के दिनों में ही नहीं वो लॉकडाउन से पहले भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. जल्द ही उनकी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ रिलीज होने वाली है, जिसका प्रमोशन वो सोशल मीडिया पर ही कर रहे है. फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)भी नजर आने वाले हैं. ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)’ का प्रीमियर 12 जून को होने वाला है, लेकिन उससे पहले बिग बी ने गुलाबो सिताबो के सेट से फोटो शेयर की है, जिसको शेयर करते वक्त उन्होंने वो जानकारी दी है, जिसे बहुत कम लोग जानते होंगे.

https://www.instagram.com/p/CAvrOlzBnt5/

आप जानते होंगे कि आईब्रो क्या होती है, लेकिन क्या आप जानते है कि आईब्रोज के बीच के गैप को क्या कहते हैं. अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए दिलचस्प जानकारी देते हुए कहा- ‘आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है? क्या आपको पता है? उसे GLABELLA कहते हैं. ये ‘गुलाबो सिताबो’ (GiboSibo) के शॉट से पहले टच अप हो रहा है.’

ये फोटो ‘गुलाबो सिताबो’ के सेट से है और उस समय की है, जब अमिताभ का टचअप हो रहा था. आप देख सकते हैं कि एक महिला अमिताभ की आईब्रो को ठीक कर रही है.

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म कभी कभी और ‘गुलाबो सिताबो’ की फोटोज को साथ में शेयर करते हुए बताया था कि 44 साल में उनके काम में कितना बदलाव आ गया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि हम क्या थे और अब क्या हो गए हैं.

फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है, जो इससे पहले पीकू, विक्की डोनर जैसी फिल्में दे चुके हैं. हाल ही में ‘गुलाबो सिताबो’ के ट्रेलर लांच किया गया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts