मुंबई: फिल्म अभिनेता सोनू सूद- महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सोनू सूद (Sonu Sood) के लिए पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘एक सुपरहीरो सामने आकर बिना थके काम कर रहा है ताकि उसके देश के जरूरतमंद नागरिक अपने घरों को सुरक्षित पहुंच सकें.

मुंबई. फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने शनिवार को राजभवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उन्हें लॉकडाउन के बीच फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए जो कार्य वह कर रहे हैं, उसके बारे में जानकारी दी. सूद फंसे हुए प्रवासियों की यात्रा के लिए बसों की व्यवस्था कर रहे है, जिनके माध्यम से वह लोगों को उनके गृह राज्य भेज रहे हैं. इस काम के लिए सूद की खूब प्रशंसा हो रही है। राजभवन के एक बयान में कहा गया कि राज्यपाल ने सूद की उनके काम के लिए सराहना की और उन्हें अपना समर्थन देने का आश्वासन दिया.

बता दें कि सोनू सूद को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम चर्चाएं चल रही हैं इस बीच इंडस्ट्री से कई सेलेब्रिटीज ने भी उनकी तारीफें की हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सोनू के लिए पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘एक सुपरहीरो सामने आकर बिना थके काम कर रहा है ताकि उसके देश के जरूरतमंद नागरिक अपने घरों को सुरक्षित पहुंच सकें. ये एक खूबसूरत, निस्वार्थ काम है, जिसके जरिए हजारों लोगों के दुख कम हो रहे हैं. आपने जो उदाहरण सामने रखा है वो बताता है कि आप कैसे इंसान हैं और आपके इन ने काम को आने वाली पीढ़ी भी याद रखेगी. मुझे आप पर गर्व है सोनू’.

वहीं एक्ट्रेस कुब्रा सेत ने सोनू के लिए ट्वीट किया है इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘हमारे नए दौर के असली सुपरहीरो को ढेर सारा प्यार. ऐसे मुश्किल समय में सोनू सूद ही ऐसे हैं जो आपको सिर हिलाकर मुस्कुराने पर मजबूर कर देते हैं. सलामत रहें आप साहब! यह मेरा सौभाग्य है कि मैं बोल सकती हूं कि मैं आपको जानती हूं’.

इसके साथ ही फराह खान और बिपाशा बासु जैसे कई अन्य सेलेब्रिटीज ने भी सोनू सूद की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के साथ-साथ, जरूरतमंदों तक राशन और खाने की चीजें भी लगातार पहुंचा रहे हैं. वो खुद सड़कों पर उतर कर पूरे इंतजाम की निगरानी कर रहे हैं.

https://twitter.com/SonuSood/status/1266713281399525376

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts