मुंबई: आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई, NCB ने की तैयारी

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद हैं. मंगलवार यानि 26 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी.

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले (Drugs case) में आर्थर रोड जेल में बंद हैं. मंगलवार यानि 26 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. इससे पहले आर्यन खान की जमानत याचिका स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट और सेशन कोर्ट दोनों ने खारिज कर दिया था. इस मामले को लेकर एनडीपीएस कोर्ट ने 20 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका रद्द कर दी थी जिसके बाद आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे की अगुवाई में उनकी टीम हाईकोर्ट पहुंची.

सुनवाई टली तो बढ़ेंगी मुश्किलें
अगर आज हाईकोर्ट में इस मामले में सुनवाई टलती है तो आर्यन खान की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. दरअसल कोर्ट 29 अक्टूबर, शुक्रवार तक खुला है. इसके बाद शनिवार और रविवार की छुट्टी है. फिर दीवाली की छुट्टियां शुरू हो जाएंगी. शनिवार को कोर्ट में केस की फाइलिंग तो होगी लेकिन सुनवाई होगी या नहीं, इसका फैसला जज ही से सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका 57वें नंबर पर लिस्टेड है जबकि अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका को 64वें नंबर पर लिस्टेड किया गया है.

मामले को लेकर एनसीबी यानि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी तैयारी कर ली है. एनसीबी कोर्ट में सभी आरोपियों की जमानत का हाईकोर्ट में विरोध करेगी. वहीं इस मामले में अब एनसीबी पर भी सवाल उठने लगे हैं. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वनखेड़े सोमवार की रात को दिल्ली पहुंचे हैं. उन पर इस मामले में उगाही का आरोप लगा है. आज दिल्ली में एनसीबी के डीजी उनसे इस मामले में पूछताछ करेंगे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment