मुंबई: 19 साल बर्थडे का केक काटा और गिफ्ट देने के नाम पर कर दिया गैंगरेप

मुंबई में 19 साल की युवती से उसी के चार दोस्तों ने किया बलात्कार, सदमे में आई युवती ने 23 दिन तक किसी को कुछ नहीं बताया, तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में हुई भर्ती तो खुला राज.

मुंबई में औरंगाबाद की रहने वाली एक 19 साल की युवती के साथ जन्मदिन मनाने के बहाने उसी के चार दोस्तों ने गैंगरेप किया. वारदात के बाद युवती सदमे में आ गई और किसी को कुछ भी नहीं बताया, इसके बाद वह औरंगाबाद वापस आ गई. लेकिन कुछ दिनों बाद जब उसकी तबियत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई. जिसके बाद पुलिस ने युवकों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है.

डर गई थी युवती
पुलिस ने बताया कि 7 जुलाई को युवती मुंबई में थी. इस दिन उसका जन्मदिन था और उसी के चार दोस्तों ने उसे पार्टी करने के लिए बुलाया. केक काटने के बाद चारों ने उसके साथ बलात्कार किया. युवती इस वारदात के बाद सदमे में आ गई और बिना कुछ कहे औरंगाबाद लौट गई. घर लौटने के बाद उसने अपने माता पिता को भी इस संबंध में जानकारी नहीं दी. युवती ने इस दौरान खाना पीना छोड़ दिया और 25 जुलाई को युवती की तबियत काफी बिगड़ गई. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अस्पताल में युवती की मेडिकल जांच हुई जिसमें उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई. इसके बाद 30 जुलाई को युवती ने अपने पिता को घटना की जानकारी दी.

जिसके बाद पिता ने पुलिस को इस संबंध में सूचित किया. पुलिस ने मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस के अनुसार आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार युवती की हालत काफी खराब है और उसका इलाज किया जा रहा है. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार मामला काफी गंभीर है क्योंकि युवती इतनी डरी हुई है कि किसी से बात भी नहीं कर रही है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts