नई दिल्ली: श्रीनगर का दौरा करेंगे सेना प्रमुख

अनुच्छेद 370 के खात्मे के बाद कश्मीर घाटी में क्या हालात हैं. ये जानने के लिए सेना प्रमुख बिपिन रावत श्रीनगर का दौरा करेंगे. सेना प्रमुख दुश्मनों की साजिशों से निपटने और सुरक्षा बलों की तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

नई दिल्ली: थल सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत कश्मीर घाटी में स्थिति से निपटने के लिए सुरक्षा स्थिति और सुरक्षा बलों की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए आज श्रीनगर का दौरा करेंगे. राज्य से अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद यह सेना प्रमुख की जम्मू-कश्मीर की पहली यात्रा है.

अनुच्छेद 370 के खात्मे के बाद कश्मीर घाटी में क्या हालात हैं. ये जानने के लिए सेना प्रमुख बिपिन रावत श्रीनगर का दौरा करेंगे. सेना प्रमुख दुश्मनों की साजिशों से निपटने और सुरक्षा बलों की तैयारियों की समीक्षा करेंगे. इस बीच खबर है कि जम्मू कश्मीर के लोगों को अभी इंटरनेट सेवा पाने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. इसकी वजह पाकिस्तान के नापाक इरादे हैं. बौखलाए पाकिस्तान ने अब भारत के खिलाफ देश की जनता को उकसाने की साजिश रची है.

सेना के सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान इंटरनेट के जरिए भारत के खिलाफ जहर फैला रहा है. पाकिस्तान ने लोगों को भड़काने की शुरूआत नॉर्थ ईस्ट से की है. पाकिस्तान के बने वीडियो नागालैंड पहुंच चुके हैं. व्हाट्सएप पर गलत सूचना देकर नागा विद्रोहियों को भड़काया जा रहा है.
अधिकारियों को शक है कि इंटरनेट शुरू होने पर पाकिस्तान कश्मीर में वही चाल चलेगा. भारत के भीतर जहर फैलाने के लिए पाकिस्तानी एजेंडे का पता चल चुका है. पाकिस्तानी अधिकारी पीओके में फर्जी वीडियो बना रहे हैं.जिसमें भारतीय सुरक्षाबलों की वर्दियां पहने लोगों को अत्याचार करते दिखाया जा रहा है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts