नई दिल्ली: ‘किसानों को समृद्ध बनाने के लिए निरंतर काम कर रही बीजेपी सरकार’, राजस्थान के करौली में बोले PM मोदी

PM Modi Rally in Karauli: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राजस्थान के करौली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. इसके साथ ही कांग्रेस पर किसानों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया.

नई दिल्ली: PM Modi Rally in Karauli: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के चलते ताबड़तोड़ रैलियां करने में लगे हैं. गुरुवार को पीएम मोदी ने उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद उन्होंने राजस्थान के धौलपुर जिला के करौली में एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने हमेशा की तरह करौली में भी अपने संबोधित की शुरुआत स्थानीय भाषा के साथ ही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करौली की जनता को ‘ राम-राम सा’ बोलकर अभिवादन किया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि नवरात्रि के इन पवित्र दिनों में मुझे कैला मैया के चरणों में प्रणाम करने का अवसर मिला है.

चार जून को 400 पार: PM Modi

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि आज महान समाज सुधारक महात्मा फुले जी की भी जन्म जयंती है, मैं उनकी पुण्यस्मृति को भी नमन करता हूं. पीएम मोदी ने कहा कि करौली धौलपुर की ये धरती भक्ति और शक्ति की धरती है, करौली उस ब्रज का क्षेत्र है जहां की रज भी सिर पर धारण करते हैं. प्रधानमंत्री ने कह कहा कि करौली बता रहा है चार जून 400 पार. पूरा राजस्थान कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार.

25 करोड़ देशवासी गरीबी से बाहर निकले- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव कौन सांसद बनेगा कौन नहीं बन सकता इतने भर का नहीं है. ये चुनाव विकसित भारत के संकल्प को नई ऊर्जा देना का चुनाव है. पीएम मोदी ने कहा कि पिछले दस वर्षों में उन समस्याओं के समाधान निकाले. जिन समस्याओं के आगे कांग्रेस ने हाथ खड़े कर दिए थे. कांग्रेस दशकों तक गरीबी हटाओ का नारा देती रही, लेकिन मोदी ने 25 करोड़ देशवासियों को गरीबी से बाहर निकालने का काम किया. कांग्रेस ने किसानों को उनके हाल पर छोड़ दिया. लेकिन भाजपा सरकार निरंतर किसानों को समृद्ध बनाने के लिए काम कर रही है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश के 10 करोड़ किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि मिल रही है, करौली-धौलपुर के सवा तीन लाख किसानों को खातों में भी 700 करोड़ रुपये से अधिक भेजे गए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि पहली बार किसी सरकार ने पशुधन की भी इतनी चिंता की, करौली में किसानों के 80 हजार से ज्यादा किसानों के पशुधन को खुर पका, मुंह पका के डेढ़ लाख से ज्यादा टीके मोदी सरकार ने लगवाए हैं. जब कोरोना में मुफ्त में टीके लगवाए तो चारों तरफ वाहवाही होती थी, लेकिन आपको जानकर खुशी होगी कि पशुओं का भी मुफ्त टीकाकरण का अभियान हजारों करोड़ रुपये खर्च कर किया जा रहा है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts