नई दिल्ली: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, जंतर-मंतर छोड़ दिल्ली में धारा-144 लागू

देश में महंगाई के खिलाफ संसद में कांग्रेस के हंगामे के बाद आज से सड़कों पर भी कांग्रेस का हल्लाबोल होगा. सुबह 9.30 बजे राहुल गांधी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे, उसके बाद कांग्रेसी नेता, सांसद और वर्किंग कमेटी …

नई दिल्ली:  देश में महंगाई के खिलाफ संसद में कांग्रेस के हंगामे के बाद आज से सड़कों पर भी कांग्रेस का हल्लाबोल होगा. सुबह 9.30 बजे राहुल गांधी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे, उसके बाद कांग्रेसी नेता, सांसद और वर्किंग कमेटी के सदस्य कांग्रेस हेडक्वॉर्टर से मार्च करेंगे. इसके साथ ही कांग्रेसी सांसद संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक सुबह 11 बजे मार्च करने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस ने राष्ट्रपति से मुलाकात का समय मांगा है, ताकि वो ज्ञापन दे सकें. हालांकि अभी तक राष्ट्रपति भवन की तरफ से कांग्रेस को समय नहीं मिल पाया है….

लखनऊ में भी कांग्रेस का हल्लाबोल

कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष (मध्य ज़ोन, यूपी) राजेश सिंह काली के घर पुलिस का पहरा. घर में किए गए नजरबंद. कांग्रेस नेता नकुल दुबे के घर भी पुलिस तैनात. प्रदर्शन से पहले घर में किए गए नजरबंद. कांग्रेस कार्यालय में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात. महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता लखनऊ में राज भवन का करना चाहते हैं घेराव.

कांग्रेस ने की आम जनता से प्रदर्शन में जुड़ने की अपील

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से लगातार आम लोगों से इस प्रदर्शन में शामिल होने का अनुरोध किया जा रहा है. कांग्रेस ने ट्विटर पर लिखा, ‘देश में लगातार बढ़ती महंगाई ने आम लोगों का जीना दूभर कर दिया है. महंगाई के खिलाफ उठी हर आवाज को कुचलने की साजिश की जा रही है. अब और नहीं.. कांग्रेस के देशव्यापी आंदोलन का हिस्सा बनें और देश को बचाने में अपना कर्तव्य निभाएं..

 

 

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts