New Delhi: ‘भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो इस दमदार देश का दम…’, पाटलिपुत्र में बोले PM मोदी

PM Modi Pataliputra Rally: पीएम मोदी शनिवार को बिहार के पाटलिपुत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठंबधन और आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि बिहार में एक ऐसी लालटेन है जो एक ही परिवार को रोशनी देती है.

New Delhi: PM Modi Pataliputra Rally: लोकसभा चुनाव 2024 अंतिम चरण में आज छठे चरण के लिए मतदान हो रहा है. इसके बाद सातवें और आखिरी चरण के लिए एक जून को मतदान होगा. आखिरी चरण के लिए पीएम मोदी ने रैलियां करना शुरू कर दी हैं. शनिवार को पीएम मोदी बिहार के पाटलिपुत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी इस दौरान कहा कि, आज छठे चरण का मतदान हो रहा है. मतदाताओं का अभूतपूर्व उत्साह और उमंग हम लगातार देख रहे हैं. मैं देश के हर मतदाता का अभिनंदन करता हूं और भारी संख्या में मतदान का आग्रह करता हूं.

पीएम मोदी इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा कि ये भूमि स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र जी की विरासत है, उनकी तपस्या हर बीजेपी कार्यकर्ता की प्रेरण है. बीजेपी कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम आज पूरा देश देख रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के नतीजे क्या आने वाले हैं, उसका एग्जिट पोल आने शुरू हो गया है. जब इंडी गठबंधन वाले ईवीएम को गाली देना शुरू कर दें मतलब कि एनडीए की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है. पीएम मोदी ने कहा कि पाटलिपुत्र में नया रिकॉर्ड बनेगा और देश में भी नया रिकॉर्ड बनेगा.

‘मोदी चौबीसों घंटे विकसित भारत के लिए कर रहा काम’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि, मैं हिंदुस्तान के कोने-कोने में गया हूं, जनता जनार्दन दर्शन करने गया हूं, देशवासियों के आशीर्वाद लेने गया हूं, माताओं-बहनों के सामने सर झुकाने गया हूं, और चारों तरफ से एक ही मंत्र सुनाई देता है, एक ही गूंज सुनाई दे रही है. एक ही विश्वास चारों तरफ प्रकट हो रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार. पीएम मोदी ने कहा कि 24 के इस चुनाव में एक तरफ 24 घंटे आपके लिए मेहनत करने वाला मोदी है, दूसरी तरफ 24 घंटे आपसे झूठ बोलने वाला इंडी गठबंधन है.

 

पीएम ने कहा कि, एक तरफ मोदी है जो 24 घंटे सातों दिन 2047 में विकसित भारत बनाने में जुटा है, जो आत्मनिर्भर भारत बनाने में जुटा है जो 24 घंटो सातों दिन देश को सुरक्षा बढ़ाने में जुटा है, जो चौबीसों घंटे सातों दिन देश को अच्छी सड़कें आधुनिक रेलवे देने में जुटा है. वहीं दूसरी तरफ ये इंडी गठबंधन है, इनके पास काम नहीं है समय ही समय है खाली है. इसलिए इंडी गठबंधन दिन हो या रात सिर्फ मोदी को गालियां देने में जुटा है. दिन हो या रात वो वोट बैंक को खुश करने में जुटा है.

आरजेडी पर जमकर बसरे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा एलएडी का जमाना चल रहा है, और ये यहां लालटैनियां लेकर घूम रहे हैं,  एक ऐसी लालटैनियां है जो सिर्फ एक ही घर में रोशनी करती है और चारों तरफ अंधेरा है. 30 साल का इतिहास देख लीजिए एक ही घर में रोशनी और चारों तरफ अंधेरा हो जाए तो हो जाए उनके घर में रोशनी रहनी चाहिए. इस लालटैनियों ने बिहार में अंधेरा ही अंधेरा फैलाया है. दूसरे के बेटे बेटियों को ये लोग पूछते नहीं है. इनका सूत्र है अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता. ये ऐसे लोग हैं.

 

पीएम मोदी ने कहा कि ये सिर्फ एमपी चुनने का चुनाव नहीं है ये चुनाव देश का पीएम चुनने के लिए है आपका वोट मामूली नहीं है कि आपका वोट इनता वजनदार है इतना ताकतवर है कि आपका वोट देश का पीएम चुनने का है. भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने दमखम के साथ रख सके.

https://x.com/narendramodi/status/1794253498424676505

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts