नई दिल्ली: ‘आने वाले वर्षों में आपके सपनों को पूरा करके देगा मोदी’, जम्मू की जनसभा में बोले PM मोदी

PM Modi Jammu Visit: पीएम मोदी जम्मू पहुंचे, कुछ देर में एमए स्टेडियम में जनसभा को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली: PM Modi Jammu Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को जम्मू से कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इसी के साथ पीएम मोदी ने घाटी को पहली इलेक्ट्रिक ट्रेन सेवा का भी तोहफा दिया. जम्मू के एमए स्टेडियम पहुंचने पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पीएम मोदी को माता वैष्णोदेवी की तस्वीर भेंटकर स्वागत किया. इस दौरान जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पीएम मोदी के कार्यकाल में घाटी में हुए विकास के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आज घाटी में आतंकवाद की घटनाओं में 75 प्रतिशत की कमी आई है. जबकि पथराव की घटनाएं अब इतिहास हो गई हैं.

उच्च शैक्षणिक संस्थानों का मिला तोहफा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू में मंगलवार को जिन परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया, उनमें सबसे ज्यादा आईआईटी, आईआईएम और एम्स शामिल हैं.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के अलावा केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, राज्यसभा सांसद गुलाम अली खटाना, सांसद जुगल किशोर शर्मा भी मंच पर मौजूद रहे.

पीएम मोदी का परिवारवाद पर वार

प्रधानमंत्री ने जम्मू में जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर से परिवारवाद पर कड़ा प्रहार किया, पीएम मोदी ने कहा कि, “जम्मू-कश्मीर बहुत दशकों तक परिवारवाद की राजनीति का शिकार रहा है, परिवारवाद की राजनीति करने वालों ने हमेशा सिर्फ अपना स्वार्थ देखा है, आपके हितों की चिंता नहीं की है परिवारवाद की राजनीति का सबसे ज्यादा अगर कोई नुकसान उठाता है तो हमारे युवा उठाते हैं, हमारे नौजवान बेटे बेटी उठाते हैं. जो सरकारें सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने में जुटी रहती हैं वो सरकारें अपने राज्य के दूसरे युवाओं का भविष्य ताक पर रख देती हैं. ऐसी परिवारवादी सरकारें युवाओं के लिए योजनाएं बनाने को भी प्राथमिकता नहीं देती. सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचने वाले लोग आपके परिवार की चिंता नहीं करेंगे.”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts