नई दिल्ली: अमेरिका के बाद मिस्र के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, जानें पूरा कार्यक्रम

PM Narendra Modi Egypt Visit : पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिका के बाद मिस्र की दो दिवसीय यात्रा के लिए रवाना हो गए हैं. दोनों देशों के बीच कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर विस्तार से विचार विमर्श होगा.

नई दिल्ली:  PM Narendra Modi Egypt Visit : संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) की राजकीय दौरे के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मिस्र की यात्रा के लिए रवाना हो गए हैं. पीएम मोदी (PM Modi) का प्लेन आज दोपहर करीब 2.45 बजे मिस्र की राजधानी काहिरा में लैंड करेगा. उनकी यहां 24 और 25 मई को दो दिवसीय राजकीय यात्रा है. इस दौरान दोनों देशों के बीच संबंधों में और मजबूती, कारोबार समेत कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा होगी.

मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सिसी ने अपने देश की यात्रा के लिए पीएम मोदी को न्योता दिया था. इस पर प्रधानमंत्री संयुक्त राज्य अमेरिका की अपनी पहली राजकीय यात्रा के समापन के बाद मिस्र के काहिरा के लिए रवाना हुए हैं. 1997 के बाद किसी भारतीय पीएम की यह पहली द्विपक्षीय यात्रा है. इस यात्रा के दौरान वे प्रथम विश्व युद्ध में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि देंगे और काहिरा में स्थित अल हकीम मस्जिद का भी दौरा करेंगे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts