नयी दिल्ली:  पीएम मोदी कल करेंगे वाराणसी के चिकित्सकों, स्वास्थ्यकर्मियों से बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के चिकित्सकों, स्वास्थ्यकर्मियों और अग्रिम मोर्चे पर तैनात अन्य कर्मियों से बात करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान कहा गया कि मोदी यह संवाद वीडिया कांफ्रेंस के माध्यम से पूर्वाह्न 11 बजे करेंगे।

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के चिकित्सकों, स्वास्थ्यकर्मियों और अग्रिम मोर्चे पर तैनात अन्य कर्मियों से बात करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान कहा गया कि मोदी यह संवाद वीडिया कांफ्रेंस के माध्यम से पूर्वाह्न 11 बजे करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री पंडित राजन मिश्रा कोविड अस्पताल सहित वाराणसी के विभिन्न कोविड अस्पतालों के कार्यों की समीक्षा करेंगे।

इसके साथ ही पीएम मोदी जिले के अन्य गैर-कोविड अस्पतालों के कार्यों की भी समीक्षा करेंगे। बता दें कि पंडित राजन मिश्रा कोविड अस्पताल का निर्माण रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (डीआरडीओ) और सेना के संयुक्त प्रयासों से आरंभ किया गया है। बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री इस समीक्षा बैठक के दौरान कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए जारी प्रयासों और भविष्य की तैयारियों पर भी चर्चा करेंगे।

इससे पहले पीएम मोदी ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से छत्‍तीसगढ़, हरियाणा, केरल, महाराष्‍ट्र, ओडिशा, पुडुचेरी, राजस्‍थान, उत्‍तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश के जिला अधिकारियों और जमीनी स्तर पर काम करने वाले अधिकारियों से संवाद किया। वहीं, मंगलवार को भी उन्होंने कुछ अन्य राज्यों के जिला अधिकारियों और जमीनी स्तर पर काम करने वाले क्षेत्रीय अधिकारियों से संवाद किया था।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts