नई दिल्ली: ‘वर्जिन भानुप्रिया’ भी होगी ओटीटी पर रिलीज

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अभिनीत ‘वर्जिन भानुप्रिया’ (Virgin Bhanupriya) में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo), विद्दा बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अभिनीत ‘घूमकेतु’ (Ghoomketu) के बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अभिनीत ‘वर्जिन भानुप्रिया’ (Virgin Bhanupriya) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

https://www.instagram.com/p/CAe84RzAjr7/

फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल ने कहा, ‘हम इसे सीधे ओटीटी पर जारी करने के लिए बातचीत कर रहे हैं. वर्तमान स्थिति को देखते हुए ओटीटी से ही राजस्व मिल रहा है, जब थिएटर खोलने के मामले में इतनी अनिश्चितता होती है, तो यह एक अच्छा विकल्प लगता है.’

https://www.instagram.com/p/CAcQSfJgwmv/

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अभिनीत ‘वर्जिन भानुप्रिया’ (Virgin Bhanupriya) में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) द्वारा निभाई गई भानुप्रिया एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है. वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए. हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा. उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है. अजय लोहान के निर्देशन में बनी फिल्म को हनवंत खत्री और ललित कीरी द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts