Palghar: आरपीएफ जवान ने जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में की गोलीबारी, चार लोगों की मौत

Firing in Jaipur Express Train: जयपुर से मुंबई जा रही एक ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल के एक जवान ने गोलीबारी कर दी. जिसमें एक एएसआई समेत चार लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

New Delhi:  Firing in Jaipur Express Train: महाराष्ट्र के पालघर रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन में फायरिंग की खबर है. बताया जा रहा है कि रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी की है. जिसमें चार लोगों के मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक एएसआई भी शामिल है. एक अधिकारी के मुताबिक, आरपीएफ के जवान ने अपने स्वचालित हथियार से गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया है.

मरने वालों में तीन यात्री और आरपीएफ का एक अन्य जवान शामिल है. इस ट्रेन में ये वारदात हुई है वह ट्रेन जयपुर से मुंबई जा रही थी. बता दें कि पालघर की दूरी मुंबई से करीब 100 किमी है. जहां इस घटना को अंजाम दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी करने के बाद आरोपी जवान दहिसर स्टेशन के पास ट्रेन से कूदकर भाग गया. पश्चिमी रेलवे ने बताया है कि आरोपी सिपाही को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया गया है.

रेलवे सुरक्षा बल की ओर से बताया गया है कि जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन (12956) के अंदर फायरिंग की घटना हुई है. जिसमें एक एएसआई समेत चार लोगों के मौत होने की खबर है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है इसके साथ ही डीसीपी नॉर्थ जीआरपी को इस घटना के बारे में सूचना दे दी गई है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts