फोन 29 मई से: मोटो जी 8 लॉच, कीमत 8,999 रुपये

फोन 29 मई से मोटोरोला की अधिकारिक वेबसाइट के साथ ही फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा

नई दिल्ली। मोटोराला ने गुरुवार को ‘मोटो जी8 पावर लाइट’ स्मार्टफोन को 5,000 एमएच बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरों के साथ भारत में 8,999 रुपये में लॉन्च किया। यह स्मार्टफोन दो कलर विकल्पों में उपलब्ध होगा, रॉयल ब्लू और आर्कटिक ब्लू। यह डिवाइस 29 मई से मोटोरोला की अधिकारिक वेबसाइट के साथ ही शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो मोटो जी8 पावर लाइट स्मार्टफोन में 1600 इनटू 720 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला 6.5 इंच की एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिसप्ले है।

फोन 2.3गीगाहट्र्ज क्लॉक स्पीड वाले ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक का हीलियो पी35 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें आइएमजी पावरवीआर जीई8320 जीपीयू 4जीबी रैम के साथ दिया गया है और यह एंड्रॉइड 9.0 पाई पर चलता है। फोन स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात की जाए तो स्मार्टफोन में फ्लैश लाइट के साथ एफ/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है जिसके साथ एफ/2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एफ/2.4 अपर्चर वाला ही 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मोटो जी8 पावर लाइट 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है।

इस स्मार्टफोन में अन्य सुविधाओं भी हैं- जैसे ड्यूल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी / जी / एन, ब्लूटूथ 4.2, 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक, एफएम रेडियो, फिंगरप्रिंट स्कैनर,जीपीएस प्लस ग्लोनास और माइक्रो यूएसबी पोर्ट आदि।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts