‘आश्रम 2’ का टीजर आते ही विवादों में घिरे प्रकाश झा, ट्विटर पर उठी अरेस्ट करने की मांग

मएक्स प्लेयर (MX Player) पर आई वेब सीरीज ‘आश्रम’ के पहले पार्ट ने रिलीज होते ही धूम मचा दी थी वहीं अब इसका विरोध हो रहा है. सोशल मीडिया पर #Arrest_Prakash_Jha ट्रेंड कर रहा है

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) की हिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ के दूसरे सीजन का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर इसका विरोध होने लगा है. एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर आई वेब सीरीज ‘आश्रम’ के पहले पार्ट ने रिलीज होते ही धूम मचा दी थी वहीं अब इसका विरोध हो रहा है. सोशल मीडिया पर #Arrest_Prakash_Jha ट्रेंड कर रहा है.  ‘आश्रम 2’ (Ashram 2) का टीजर रिलीज होते ही विवादों में आ गया है.

ट्विटर पर लगातार सोशल मीडिया यूजर्स प्रकाश झा की आश्रम वेब सीरीज को बैन करने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि इस वेब सीरीज से हिन्दू धर्म की बदनामी हो रही है. वहीं कई लोगों का कहना है कि इस तरह के कंटेंट से हिन्दू धर्म के बारे में गलत प्रचार किया जा रहा है जिसका लोगों पर गलत असर पड़ेगा.

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस सीरीज के दूसरे भाग को 11 नवंबर, 2020 को प्रसारित किया जाएगा. वेब सीरीज ‘आश्रम’ धर्म के आड़ में छिपे अपराधों और भ्रष्टाचार के इर्द-गिर्द घूमती है. बॉबी देओल (Bobby Deol) इसमें बाबा निराला के किरदार में हैं और भोपू उनका सबसे बड़ा सहयोगी और विश्वासपात्र है. वहीं इस सीरीज के टीजर की बात करें तो दूसरा सीजन पहले सीजन से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है. इस सीरीज में के पहले भाग में आस्था के नाम पर मासूम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने के खेल को दिखाया गया था.

बता दें कि बीते कई दिनों से धार्मिक भावनाओं के नाम पर कई मशहूर ब्रांड और लोगों को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है इससे पहले तनिष्क के विज्ञापन और ईरॉस नाउ की नवरात्रि को लेकर की गईं ट्वीट्स को ट्रोल किया गया.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts