पंजाब: कैप्टन अमरिंदर सिंह बनाएंगे नई पार्टी, BJP के साथ कर सकते हैं गठबंधन

ठुकराल ने लिखा, “अगर किसानों के विरोध को किसानों के हित में सुलझाया जाता है तो 2022 के पंजाब विधानसभा चुनावों में भाजपा के साथ सीट व्यवस्था की उम्मीद है।”

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह नई पार्टी बनाने जा रहे हैं। इनता ही नहीं, वह भाजपा के साथ गठबंधन भी कर सकते हैं। उनके सलाहकार रवीन ठुकराल ने यह जानकारी दी है। ठुकराल ने मंगलवार की रात को इस संबंध में कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान वाले एक के बाद एक तीन ट्वीट किए।

पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “अमरिंदर सिंह ने कहा, ‘पंजाब के भविष्य की लड़ाई जारी है। एक साल से अधिक समय से अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे हमारे किसानों सहित पंजाब और उसके लोगों के हितों की सेवा के लिए जल्द ही अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी शुरू करने की घोषणा करेंगे।'”

एक अन्य ट्वीट में ठुकराल ने लिखा, “अमरिंदर सिंह ने कहा, ‘अगर किसानों के विरोध को किसानों के हित में सुलझाया जाता है तो 2022 के पंजाब विधानसभा चुनावों में भाजपा के साथ सीट व्यवस्था की उम्मीद है। समान विचारधारा वाले दलों जैसे अलग हुए अकाली समूहों, विशेष रूप से ढींडसा और ब्रह्मपुरा गुटों के साथ गठबंधन की ओर भी देख रहे हैं।'”

वहीं, तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “अमरिंदर सिंह ने कहा, ‘जब तक मैं अपने लोगों और अपने राज्य का भविष्य सुरक्षित नहीं कर देता, तब तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा। पंजाब को राजनीतिक स्थिरता और आंतरिक तथा बाहरी खतरों से सुरक्षा की जरूरत है। मैं अपने लोगों से वादा करता हूं कि मैं इसकी शांति और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जो भी करना होगा वह करूंगा, जो आज दांव पर है।'”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts