Rahul Gandhi Speech : अमेरिका में राहुल गांधी के बयान पर BJP का पलटवार

Rahul Gandhi Speech : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ओर से अमेरिका में दिए गए बयानों को लेकर देश में जुबानी जंग जारी है. राहुल गांधी ने यूएस की कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी के सिलिकॉन वैली कैंपस में पीएम पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली:  Rahul Gandhi Speech : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ओर से अमेरिका में दिए गए बयानों को लेकर देश में जुबानी जंग जारी है. राहुल गांधी ने यूएस की कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी के सिलिकॉन वैली कैंपस में भारतीयों से बातचीत करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमला कर रही है. इस बीच केंद्रीय पृथ्वी विज्ञान मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) का बड़ा बयान सामने आया है. (Rahul Gandhi Speech)

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि राहुल गांधी चाहे देश में हों या विदेश में हों उनका एक ही काम है पीएम मोदी को बदनाम करना और भला बुरा कहना. देश के खिलाफ राहुल गांधी इतना क्यों बोलते हैं? इस देश ने उनके परिवार को बहुत कुछ दिया है. उनकी भाषाशैली को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. देश में जो एक गुट है सिर्फ वही राहुल गांधी का प्रोत्साहन करते हैं, देश के लिए सोचने वाले लोग उनके बातों पर ध्यान नहीं देते हैं. (Rahul Gandhi Speech)

आपको बता दें कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी 6 दिवसीय यूएस दौरे पर गए हुए हैं. अमेरिका में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा दिए गए बयानों से भारत में राजनीतिक पारा चढ़ गया है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारत में दलितों और अल्पसंख्यकों पर हमले हुए हैं. इस भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया और उन पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी ने देश का अपमान किया है. (Rahul Gandhi Speech)

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts