Bigg Boss 11: सलमान खान हुए अर्शी से नाराज

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 में आज के एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान गुस्से में नजर आने वाले हैं. ‘क्वीन ऑफ कंट्रोवर्सी’ अर्शी खान शिल्पा को कप्तान न बनाने के लिए लगातार अड़ी रहीं और आपसी सहमति न बन पाने की वजह से बिग बॉस ने कैप्टनसी का टास्क को रद्द कर दिया. इस मसले पर सलमान खान आते ही अर्शी खान की क्लास लगाना शुरू करेंगे. वह शिल्पा शिंदे को कप्तान न बनने के लिए विरोध पर अर्शी खान से नाराज हैं. उनका मानना है कि यदि वह आपसी सहमति कर लेतीं तो इस हफ्ते पहली बार शिल्पा शिंदे घर का कप्तान बन सकती थीं, लेकिन अर्शी ने ऐसा नहीं होने दिया.

सलमान खान हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते घरवालों के विवादों को सुलझाने के लिए वीकेंड के वार में आएंगे. उन्होंने अर्शी से बात करते हुए कहा कि आप लगातार विकास को बोले जा रहीं थीं कि शिल्पा को कैप्टन नहीं बनाना है. जिसका जवाब देते हुए अर्शी ने कहा कि इस बार पहली बार टास्क में लगातार मेहनत किया और मुझे मौका मिला कि मैं अपने बलबूते कैप्टन बन सकूं, क्योंकि पिछली बार आपने कहा था कि मुझे खैरात में कप्तानी मिली है.

फिर सलमान ने अर्शी से सवाल पूछा कि अगर शिल्पा शिंदे घर की कप्तान बन जाती तो क्या नुकसान होता. इस पर अर्शी ने जवाब दिया कि नुकसान कुछ नहीं होता, लेकिन हमारी जरूरत पूरी नहीं होती.

फिलहाल आज देखना होगा कि इस बार नॉमिनेट हुए सदस्य शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी में कौन घर से बेघर होता है. सूत्रों के हवाले और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार हितेन तेजवानी घर से बाहर जा सकते हैं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts