सारी जरूरतों एक साथ पूरा कर देगा सैमसंग गैलेक्सी

सैमसंग का ये एक्सक्लूसिव गैलेक्सी एनिवर्सरी प्रीमियम पैकेज जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है. इस पैकेज में आपको स्मर्टफोन के साथ स्मार्टवॉच, ईयर बड्स जैसे प्रोडक्टेस का कॉम्बो मिलेगा.

नई दिल्ली: अगर आप गैजेट्स खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. अपने स्टाइलिश और फीचर स्मार्टफोंस के लिए जानी जाने वाली कंपनी सैमसेंग अपनी 10वीं सालगिरह मनाने के लिए गैलेक्सी किट का स्पेशल वर्जन लॉन्च करने वाली है. इसे सैमसंग गैलेक्सी एनिवर्सरी प्रीमियम पैकेज नाम दिया गया है. कहा जा रहा है कि सैमसंग का ये प्रीमियम पैकेज जल्द ही बाजार में पेश किया जाएगा.

अब सवाल ये उठता है कि इस किट के अंदर क्या क्या है तो बता दें कि इसमें एक Galaxy Note 10+ स्मार्टफोन, एक सिलिकॉन कवर, गैलेक्सी ईयर बड्स, एक्टिव 2 गैलेक्सी वॉच जिसके साथ दो स्ट्रैप्स अलग से दिए गए हैं. एक बात जो इसको और खास बनाती है वो ये कि एक्टिव 2 गैलेक्सी वॉच और गैलेक्सी ईयर बड्स को नोट 10 के वायरलेस पॉवरशेयर फीचर के जरिए वायरलेस तरीके से चार्ज किया जा सकता है.

कुल मिलाकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस पैकेज के अंदर हर वा चीज है जो एक गैजेट लवर को चाहिए होती है. कंपनी ने इन प्रोडक्ट्स के हार्डवेयर में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है. गैलेक्सी नोट 10+ कस्टम थीम और वॉलपेपर के साथ आ सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी एनिवर्सरी प्रीमियम पैकेज को नवंबर के अंत तक चुनिंदा बाजारों में उतारा जा सकता है. हालांकि इसकी कीमत कितनी होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. यूएस मार्केट्स में इसकी कीमत 1400 डॉलर से अधिक है तो बाकी बाजारों में भी इसकी कीमत उसी के आसपास हो सकती है

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts