महाराष्ट्र: में कोरोना के चौंकाने वाले आंकड़े, 24 घंटे में सामने आए 2813 नए मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों ने एक बार फिर से बढ़ने शुरू हो गए हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आशंका जाहिर की जा रही है कि चौथी लहर आने वाली हैं.

नई दिल्ली:  महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों ने एक बार फिर से बढ़ने शुरू हो गए हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आशंका जाहिर की जा रही है कि चौथी लहर आने वाली हैं. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना के  2813 नए मामले सामने आए हैं. वहीं इस महामारी से एक मरीज की मौत हो गई. राहत की बात है कि इस महामारी से 1047 मरीज ठीक हो चुके हैं. इन्हें अस्पताल से घर जाने के लिए छुट्टी दी गई है. वहीं एक दिन पहले महाराष्ट्र में कोरोना के 2,701  नए मामले पाए गए थे. जिसमें अकेले मुंबई से ही 1,765 केस पाए गए थे.

देश में बीते 24 घंटे में 7174 नए मामले दर्ज किए गए हैं. ये मंगलवार की तुलना में करीब 38 फीसदी ज्यादा हैं. देश में कुछ मरीजों की संख्या 4 31 करोड़ हो चुकी है. महाराष्ट्र में कोरोना के मामले बढ़ने के कारण चौथी लहर की आशंका जताई गई है. विशेषज्ञों का कहना है कि किसी नई लहर की आशंका काफी कम है. विशेषज्ञों का कहना है कि आने वाले समय कुछ राज्यों में छोटे-छोटे पीक देखने को मिल सकते हैं. कोविड विशेषज्ञों के अनुसार बढ़ते मामलों  को देखते हुए पैनिक होने की आवश्यकता नहीं है.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts