राहुल के दिमाग पर तरस आता है-राजनाथ

गुजरात के चुनावी समर के बीच बीजेपी के तमाम नेता और केंद्रीय मंत्री पार्टी के प्रचार के लिए राज्य में रैलियां कर रहे हैं. इस कड़ी में अहमदाबाद में चुनावी सभा के दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, ‘राहुल कहते हैं विकास पागल हो गया है, मुझे उनके दिमाग पर तरस आता है.’

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि विकास कभी धीमा हो सकता है, कभी तेज हो सकता है, कभी रुक सकता है पर विकास कभी पागल भी होता है. कोई यह कह दे कि विकास पागल है तो पागल कहने वाले को क्या कहा जाए. राजनाथ से पहले भी प्रधानमंत्री से लेकर कई केंद्रीय मंत्री राहुल गांधी पर निशाना साध चुके हैं.

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए राजनाथ ने कहा कि आतंकवादी, आतंकवादी होता है, न हिन्दू होता है, न मुस्लिम होता है, न ईसाई होता है, उसका कोई मजहब नहीं होता. लेकिन केवल वोट के चक्कर में जात-पात के आधार पर बांटकर ये गुजरात में सरकार बनाना चाहते हैं.

दरअसल, गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस ‘विकास गांडो थायो छे’ यानी विकास पागल हो गया है, नारे से बीजेपी सरकार को घेरने का कैंपेन शुरू किया है. इसके बाद जब पीएम मोदी गुजरात गए तो उन्होंने अपने भाषणों में ‘मैं गुजरात हूं, मैं विकास हूं’ नारे का इस्तेमाल किया. राहुल अपनी कई जनसभाओं में ‘विकास पागल हो गया है’ का नारा दे चुके हैं.

गुजरात में प्रधानमंत्री मोदी कई साल तक मुख्यमंत्री पद पर रह चुके हैं और वह देश ही नहीं बल्कि दुनिया में विकास के गुजरात मॉडल का जिक्र करते आए हैं. यही वजह थी कि कांग्रेस ने गुजरात में बीजेपी पर निशाना साधने के लिए विकास को पागल बताया है. यहीं नहीं राहुल गांधी ने गुजरात में कांग्रेस के प्रचार के दौरान जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बताया था.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts